आज करनाल पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह: 3 कार्यक्रमों को लेंगे हिस्सा, प्रदेश की जानता को देंगे बड़ी सौगातें

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज करनाल जिला के तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। जिसमें पहला कार्यक्रम मधुबन अकादमी में होगा, जबकि दूसरा कार्यक्रम मधुबन के नजदीक गाला रेस्तरां डिवेंचर में होगा और तीसरा कार्यक्रम हेफैड एग्रो मॉल में होना है। आज अमित शाह करनाल की धरती से प्रदेश की जनता को बड़ी सौगातें देंगे।

देखें: ऋचा घोष से लेकर शैफाली वर्मा तक, भारतीय खिलाड़ियों के परिवारों ने डब्ल्यूपीएल नीलामी बोलियों पर प्रतिक्रिया दी

हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति कलर से करेंगे अलंकृत

केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज सुबह 11 बजे पुलिस अकादमी मधुबन के वच्छेर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेगे और हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति कलर से अलंकृत करेगे। इसके उपरांत केंद्रीय मंत्री अमित शाह दोपहर बाद 1:30 बजे जीटी रोड पर मधुबन के नजदीक गाला रेस्तरां डिवेंचर में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेगे।

व्यवस्थाओं का जायजा लेते अधिकारी।

व्यवस्थाओं का जायजा लेते अधिकारी।

एग्रो मॉल में विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत

आज दोपहर बाद 2:35 बजे हरियाणा सहकारिता एक्सपोर्ट हाऊस (एग्रो मॉल) में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अमित शाह एक्सपोर्ट हाऊस में विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ करेगे तथा सहकारिता से जुड़े गणमान्य व्यक्तियों को सम्बोधित करेगे।

विधेयक के पारित होने के बाद बंद होगा डेटा का दुरुपयोग: मंत्री ने खुदरा विक्रेताओं के साथ फोन नंबर साझा करने पर चेताया

हैफेड को सौंप चुकी है एग्रो मॉल

हरियाणा सरकार द्वारा एग्रो मॉल को हैफेड को सौंप दिया गया है और अब यह एग्रो मॉल हरियाणा सहकारिता एक्सपोर्ट हाउस के नाम से जाना जाएगा। इस एक्सपोर्ट हाउस की विधिवत शुरुआत के बाद चावल कारोबार व अन्य प्रकार के खाद्यान्न के निर्यात से जुड़े कार्यालय व प्रतिष्ठान संचालित हो जाएगे।

निरीक्षण के दौरान आपस में बातचीत करते SP व DC।

निरीक्षण के दौरान आपस में बातचीत करते SP व DC।

उदघाटन व शिलान्यास

केंद्रीय मंत्री अमित शाह एक्सपोर्ट हाउस की शुरुआत के समय विभिन्न परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेगे। इन में सांझी डयरी का उद्घाटन, एथेनॉल संयंत्र चीनी मिल पानीपत का शिलान्यास, दुग्ध संयंत्र रेवाड़ी का शिलान्यास, इंटरनेट रेडियों-सहकारिता वाणी एप का शुभारंभ तथा सहकारिता समितियों के लिए एनसीडीसी हरियाणा द्वारा 10 हजार करोड़ का स्वीकृति पत्र भेंट किया जाएगा।

सुरक्षा व्यवस्था में जुटा है प्रशासन

केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर हरियाणा पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में जुटा हुआ है। मधुबन अकादमी से लेकर करनाल एग्रो मॉल तक पुलिस जवान तैनात किए गए है। साथ ही पुलिस अधिकारियों की ड्यूटियां भी लगाई हुई है। अमित शाह के आगमन को लेकर इतना ज्यादा उत्साह है कि खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल की एग्रो मॉल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।

पांच चैटजीपीटी एक्सटेंशन जिन्हें आप क्रोम ब्राउजर पर इस्तेमाल कर सकते हैं

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश देते DC।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश देते DC।

गोहाना रैली में नहीं पहुंच पाए थे अमित शाह

बीते दिनों अमित शाह की एक रैली गोहाना में भी थी, लेकिन खराब मौसम के चलते अमित शाह रैली में नहीं पहुंच पाए थे। इस दौरान उन्होंने मोबाइल फोन से ही रैली में अपना संबोधन दिया था। उसके कुछ दिन बाद ही अमित शाह करनाल के तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे है, ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह भी चरम पर है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *