आईपीएल 2023 फाइनल: साईं सुदर्शन ने गुजरात टाइटन्स को आईपीएल फाइनल में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाने में मदद की

 

साई सुदर्शन सोमवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के लिए शतक बनाने से चूक गए।

चेन्नई के लड़के ने 47 गेंदों में 96 रन बनाए, 8 चौकों और 6 छक्कों की मदद से गुजरात ने 214/4 का शानदार स्कोर बनाया, जो आईपीएल फाइनल में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है।

बी साई सुदर्शन: आखिरी गेम में रिटायर होने से लेकर आईपीएल फाइनल में टाइटन बनने तक

सुदर्शन को रिद्धिमान साहा का अच्छा समर्थन मिला, जिन्होंने दीपक चाहर के आउट होने से पहले अपनी ही गेंद पर अर्धशतक बनाया।

इससे पहले, कुछ जल्दी राहत पाने के बाद, गुजरात टाइटन्स कुछ जादू की बदौलत अपने तावीज़ सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को फाइनल में जल्दी ही खो दिया चेन्नई सुपर किंग्स’ एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा.

शुभमन, जिन्होंने पिछले हफ्ते क्वालीफायर 2 में सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के लिए ऑरेंज कैप हासिल की थी, फाइनल में 19 गेंदों में 39 रन बनाकर शानदार फॉर्म में दिख रहे थे। इसमें तुषार देशपांडे के ओवर में लगातार तीन चौके शामिल थे।

लेकिन सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर, जडेजा ने गिल को एक चापलूसी भरी और फुल गेंद फेंकी जिसने उन्हें ललचाया। लेकिन टर्न ने उनकी बढ़त को हरा दिया और धोनी के हाथों में घुस गए, जिन्होंने गिल्लियां मारने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। धोनी के 250वें आईपीएल मैच में यह उनका 300वां टी20 शिकार था।

भिवानी में कैश छोड़ बैंक से चुराई गार्ड की बंदूक: जमालपुर के सहकारी बैंक में वारदात; बिजली कट कर रोशनदान से घुसे चोर

गिल का विकेट सीएसके के लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने इस सीजन में 59.33 की औसत से तीन शतक और चार अर्धशतक के साथ 890 रन बनाए हैं।

.
कैथल में व्यक्ति से 12 लाख रुपए हड़पे: बेटे को अमेरिका के लिए थमाया नकली वीजा; पानीपत के 3 व्यक्तियों पर FIR

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *