आंगनवाडी वर्कर से उड़ाए 10 हजार व कानो के बाले

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       नगर के वार्ड 2 स्थित आंगनवाडी में काम करने वाली वर्कर से अज्ञात दो लोग बातों में उलझाकर व बेहोश करके कानो के बाले व 10 हजार की नकदी उड़ा ले गए। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 6 निवासी देवी ने कहा कि वह सफीदों के वार्ड नंबर 2 स्थित आंगनवाडी विभाग में हैल्पर के पद कार्य करती है।
मेरे साथ वार्ड 7 निवासी सुदेश भी बतौर वर्कर तैनात है। मैं व सुदेश दोपहर को आंगवाड़ी में बच्चों को राशन बांट रहे थे। इसी दौरान एक कंबल बेचने वाला आंगनवाडी में आया और कहने लगा कंबल ले लो। जिस पर सुदेश ने कहा कि हम कंबल नहीं लेते। हमारे कहने के बाद भी वह कंबल वाला अंदर कमरें में आकर कंम्बल दिखाने लग गया। मैं व सुदेश कंबल देखने लग गए। कुछ समय बाद एक ओर आदमी आंगनवाडी में आया जोकि प्लास्टिक का मिक्स सामान बेचता था।
दोनों लोग आपस में बहस करने लग गए। इसी दौरान सुदेश का फोन आया और सुदेश फोन सुनते-सुनते कमरें से बाहर चली गई। दोनों आदमी आपस में बातचीत करते रहे। उनकी बातें सुनते-सुनते मुझे चक्कर आ गया और मैं बेहोश हो गई। मेरा पर्स मेरे पास ही था जिसमें दस हजार रूपए थे व मैने कानों के बाले भी पहनें हुए थे। मेरी बेहोशी का फायदा उठाकर दोनों व्यक्ति मेरे कानों के बालें व 10 हजार रूपए चोरी करके ले गए। जो उसके बाद बाहर से आई सुदेश ने मेरे को संभाला और पानी पिलाया।
उसके बाद मुझे होश आया। हमने उन आदमियों को काफी तलाशा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर पाया कि दोनों व्यक्ति एक बाईक पर भागते हुए दिखाई दे रहे है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *