अहमदाबाद में बड़ी हार के बाद रोहित शर्मा कहते हैं, यह थोड़ा निराशाजनक है

 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को आईपीएल में गुजरात टाइटन्स की पारी के आखिरी चार ओवरों में अपनी टीम द्वारा 70 रन खर्च करने पर निराशा व्यक्त की।

Google, Microsoft टॉप एक्सपेक्टेशंस आर्म्स रेस ओवर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस हीट अप के रूप में

पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी पांच ओवरों में उनके गेंदबाजों के 96 रन पर चले जाने के कुछ दिनों बाद, गत चैंपियन के खिलाफ मुंबई ने फिर से मौत के मुंह में संघर्ष किया।

“यह थोड़ा निराशाजनक है। आखिरी कुछ ओवरों तक हम खेल पर काफी हद तक नियंत्रण में थे, जब हमने काफी रन लुटा दिए। यह सिर्फ निष्पादन के बारे में है, ”रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति समारोह में कहा।

उन्होंने कहा, ‘हमें सही पर अमल करने की जरूरत है, बल्लेबाज कौन हैं, इस तरह की चीजें। लेकिन अंत में हमने ऐसा नहीं किया और काफी रन दिए। आपको देखना होगा कि हर टीम की ताकत अलग-अलग होती है। लक्ष्य हासिल करने के लिए हमारे पास मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है।

“आज हमारी बल्लेबाजी नहीं चल रही थी। यहां काफी ओस भी है इसलिए अगर हमने अच्छी बल्लेबाजी की होती तो शायद हम उसका पीछा कर लेते। लेकिन हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और जब आप 200 से ज्यादा का पीछा कर रहे होते हैं तो आप ऐसा नहीं करते। 208 का कठिन लक्ष्य निर्धारित किया, निर्धारित 20 ओवरों में MI को नौ विकेट पर 152 रन पर रोक दिया गया।

आईपीएल 2023 की सफलता पर सवार, अजिंक्य रहाणे डब्ल्यूटीसी टीम में शामिल, सूर्यकुमार यादव बाहर

विजेता कप्तान हार्दिक पांड्या परिणाम से खुश थे और उन्होंने कहा कि टीम का नेतृत्व करते समय वह हमेशा अपनी प्रवृत्ति का समर्थन करते हैं।

“कप्तानी में मैं पूर्व नियोजित होने के बजाय क्षण में निर्णय लेता हूं। कप्तानी एक ऐसी चीज है जहां मैं हमेशा अपनी सहज प्रवृत्ति पर उछलता हूं। मैं और आशु पा (कोच आशीष नेहरा) की सोच काफी मिलती-जुलती है और 99 फीसदी बार हम अपने कॉल का जवाब देते हैं और वे समान कॉल होते हैं।

उन्होंने कहा, ‘आज राशिद और नूर को गेंदबाजी करते हुए हम जानते थे कि हम ग्रीन और डेविड जैसे बल्लेबाजों के खिलाफ गति कम कर सकते हैं, जिन्हें गेंद की गति पसंद है।’ अभिनव मनोहर के बारे में, जिन्होंने 21 गेंदों में 42 रन बनाए, हार्दिक ने कहा, “यह पूरी तरह से कड़ी मेहनत है, वह जितनी गेंदें नेट्स में हिट करते हैं और सपोर्ट स्टाफ को भी इसका श्रेय जाता है।

“पिछले साल हमने उससे बात की थी और इस साल अब तक वह टीम में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हम बहुत खुश हैं और इस तरह की और पारियों की उम्मीद कर रहे हैं।”

.यूएस सुप्रीम कोर्ट में YouTube केस चैटजीपीटी और एआई के लिए सुरक्षा को आकार दे सकता है: यहां बताया गया है कि कैसे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *