अवैध शराब की 4 पेटियों सहित आरोपी काबू

 

 

एस• के• मित्तल    

सफीदों, जींद रोड सफीदों से अवैध रुप से ले जाई जा रही शराब की चार पेटियों सहित एक आरोपी को काबू किया गया है। आरोपी की पहचान सफीदों वार्ड 4 के रहने वाले शेरसिंह के रुप में की गई। आरोपी शेर सिंह के खिलाफ थाना शहर सफीदों में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

बेटियाें ने लहराया परचम:: एचबीएसई 12वीं का रिजल्ट घोषित, अटाली की निशा, तिगांव के सौरभ, पल्ला की मोहिनी व बल्लभगढ़ की तन्नू बने टाॅपर

जांच अधिकारी एएसआई भुपेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए लाभ सिंह होटल टी प्वाईंट जींद रोड सफीदों पर हाजिर थी कि शहर सफीदों की तरफ से एक सफेद रंग की करेटा गाडी आती दिखाई दी। पुलिस पार्टी को देखकर चालक ने घबरा कर गाडी वापिस मोड भागना चाहा लेकिन पुलिस कर्मियों द्वारा तत्परता से काबू कर लिया गया। नाम पता पुछने पर उसने अपना नाम शेरसिहं वासी वार्ड 4 सफीदों बताया। गाडी करेटा की तलाशी लेने पर पुलिस को 4 पेटियां शराब बरामद हुई जिनमें 2 पेटी शराब अंग्रेजी व 2 पेटी शराब ठेका देशी की कुल 48 बोतल पायी गई। आरोपी से लाईसेंस दिखाने का कहा तो उसके पास लाईसेंस नही पाया गया।

एडिट कर युवती की न्यूड फोटो बनाई: रेवाड़ी में बगैर लोन दिए रिकवरी का दबाव; मना करने पर वायरल कर दी तस्वीर

शराब सहित आरोपी शेरसिंह को काबू कर थाना शहर सफीदों में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *