थाने से चंद कदम की दूरी पर स्नैचिंग: बहादुरगढ़ में कंपनी कर्मचारी को लूटा; स्कूटी पर सवार थे दो बदमाश

 

बहादुरगढ़ में पुलिस थाना से चंद कदम की दूरी पर एक कंपनी कर्मचारी को बदमाशों ने लूट लिया। ड्यूटी से लौटते वक्त कर्मचारी मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। तभी पीछे से आए बदमाशों ने फोन छीन लिया। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

“नथिंग फोन (1) बिना कवर के Apple iPhone 12 जैसा दिखता है”: कार्ल पेई के पहले स्मार्टफोन पर इंटरनेट का कब्जा

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के सेक्टर-2 में रहने वाले नागेन्द्र शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक जिले के सांपला स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। बुधवार की रात करीब 8 बजे वह रोजाना की तरह ड्यूटी ऑफ कर घर लौट रहे था। इस बीच वह सेक्टर-2 के कम्यूनिटी सेंटर के पास अपना मोबाइल फोन जेब से निकालकर किसी से बात करने लगा। तभी पीछे से अचानक स्कूटी पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने उसका फोन छीन लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता बदमाश भाग गए। इस दौरान कुछ दूर तक नागेन्द्र ने उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

पानीपत में झगड़े में दिव्यांग की हत्या: पड़ोसी परिवार ने मार डाला; तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर हुआ था विवाद

नागेन्द्र ने बताया कि जिस जगह उसके साथ वारदात हुई उससे 100 मीटर दूर सेक्टर-6 पुलिस थाना है। नागेन्द्र का कहना है कि जब पुलिस थाना के पास ही लोग सुरक्षित नहीं है तो शहर में अन्य जगह आम लोग कैसे सुरक्षित होंगे इसका सहज की अंदाजा लगाया जा सकता है। नागेन्द्र ने वारदात के तुरंत बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दी। लेकिन पुलिस नाकाबंदी करने के अलावा कुछ नहीं कर सकी। पुलिस ने नागेन्द्र की शिकायत पर स्नैचिंग का केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.12वीं में रोहतक के 87.25% स्टूडेंट्स पास: 8174 छात्र-छात्राओं के पास होने के साथ प्रदेश में 14वें स्थान पर रहा जिला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!