अब एआई-पावर्ड न्यूज चैनल है जो मीडिया जॉब्स के लिए खतरा हो सकता है

 

एआई-संचालित समाचार मंच उपयोगकर्ताओं के लिए निष्पक्ष सामग्री का वादा करता है

एआई उद्योग का हिस्सा बन गया है और अब मीडिया कंपनियां सामग्री निर्माण के लिए अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करना चाहती हैं।

जैसा कि एआई चैटबॉट बातचीत के नियमों को फिर से लिखते हैं, दुनिया का पहला समाचार चैनल, जिसे न्यूज़जीपीटी कहा जाता है, पूरी तरह से कृत्रिम बुद्धिमत्ता से उत्पन्न होता है, अब शुरू किया गया है, जाहिर तौर पर मीडिया पेशेवरों की नौकरियों पर खतरा है।

जींद में प्रोटेक्शन ऑफिसर ने की लड़की से छेड़छाड़: बाल कलाम आश्रम में बोला- आई लाइक यू; युवती ने खोली पोल, FIR दर्ज

NewsGPT के CEO एलन लेवी के अनुसार, यह समाचारों की दुनिया में गेम-चेंजर है।

“बहुत लंबे समय से, समाचार चैनल पूर्वाग्रह और व्यक्तिपरक रिपोर्टिंग से त्रस्त हैं। लेवी ने एक बयान में कहा, “न्यूजजीपीटी के साथ, हम दर्शकों को बिना किसी छिपे एजेंडा या पक्षपात के तथ्य और सच्चाई प्रदान करने में सक्षम हैं।”

“कोई रिपोर्टर और कोई पूर्वाग्रह नहीं” के साथ, NewsGPT दुनिया भर के पाठकों को निष्पक्ष और तथ्य-आधारित समाचार प्रदान करने का दावा करता है। NewsGPT NewsGPT.ai पर निःशुल्क उपलब्ध है।

मशीन लर्निंग एल्गोरिदम और प्राकृतिक भाषा प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित, NewsGPT वास्तविक समय में दुनिया भर के प्रासंगिक समाचार स्रोतों को स्कैन करने में सक्षम है।

इसके बाद यह इस डेटा का उपयोग सटीक, अप-टू-डेट और निष्पक्ष समाचार कहानियां और रिपोर्ट बनाने के लिए करता है।

लिवरपूल बनाम रियल मैड्रिड हाइलाइट्स: बेंजेमा के लक्ष्य ने आरएमए को अगले दौर में जाने में मदद की, कुल मिलाकर 6-2 से जीत हासिल की, एलआईवी का सफाया

NewsGPT का AI एल्गोरिदम सोशल मीडिया, समाचार वेबसाइटों और सरकारी एजेंसियों सहित स्रोतों की एक विस्तृत श्रृंखला से डेटा का विश्लेषण और व्याख्या करने में सक्षम है।

यह चैनल को राजनीति और अर्थशास्त्र से लेकर विज्ञान और प्रौद्योगिकी तक, विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला पर दर्शकों को नवीनतम समाचार और जानकारी प्रदान करने की अनुमति देता है।

कंपनी के अनुसार, अन्य समाचार चैनलों के विपरीत, NewsGPT पर समाचार विज्ञापनदाताओं, राजनीतिक जुड़ाव या व्यक्तिगत राय से प्रभावित नहीं होते हैं।

इसका एकमात्र फोकस दर्शकों को दिन के 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन सटीक और विश्वसनीय समाचार प्रदान करना है।

“हम मानते हैं कि हर कोई निष्पक्ष और तथ्य-आधारित समाचारों तक पहुंच का हकदार है,” लेवी ने कहा। “न्यूज़जीपीटी के साथ, हम इसे एक वास्तविकता बना रहे हैं।”

यह खबर तब आई जब माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली OpenAI ने अपने नए बड़े मल्टीमॉडल मॉडल “GPT-4” की घोषणा की, जो इमेज और टेक्स्ट इनपुट को स्वीकार करता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *