लिवरपूल बनाम रियल मैड्रिड हाइलाइट्स: बेंजेमा के लक्ष्य ने आरएमए को अगले दौर में जाने में मदद की, कुल मिलाकर 6-2 से जीत हासिल की, एलआईवी का सफाया

 

रियल मैड्रिड बनाम लिवरपूल (आरएमए बनाम एलआईवी) यूईएफए चैंपियंस लीग हाइलाइट्स:

सैंटियागो बर्नब्यू में लिवरपूल रियल मैड्रिड से भिड़ेगा। (ट्विटर)

रियल मैड्रिड को पिछले सीज़न में चैंपियंस लीग में नाटकीय वापसी करने की आदत हो गई थी। अब इसे अपने टाइटल डिफेंस को जारी रखने के लिए एक से बचने की जरूरत है। लिवरपूल को बुधवार को सेंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम में 16 के राउंड में पहले चरण से 5-2 की हार को उलटने के लिए कुछ जादुई करने की जरूरत होगी।

नेपोली में चौंकाने वाले दृश्य: फ्रैंकफर्ट और नेपोली के प्रशंसकों के बीच लड़ाई को देखें

यह निश्चित रूप से आसान नहीं होगा – चैंपियंस लीग में पहले चरण से किसी भी विदेशी टीम ने तीन गोल की हार को मिटाया नहीं है। केवल पांच बार घर में हारने वाली टीम ने दूसरे चरण में रैलियां कीं, मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ 2019 में पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाफ राउंड-ऑफ-16 मैचअप में दो गोल की कमी से उबरने वाली एकमात्र टीम थी।

लिवरपूल ने 2019 के सेमीफाइनल में एक और स्पेनिश क्लब, बार्सिलोना के खिलाफ रैली करते हुए घर में एक बड़ी वापसी की। यह कैंप नोउ में 3-0 से हार गया था और घर में दूसरे चरण में 4-0 से जीत हासिल करने से पहले एक रन बनाए रखने के लिए अंत में ट्रॉफी जीतने वाली टीम के साथ समाप्त हुआ। केवल तीन अन्य टीमों ने तीन या अधिक लक्ष्यों की कमी को दूर किया – बार्सिलोना, रोमा और डेपोर्टिवो ला कोरुना।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!