अजिंक्य रहाणे विंडीज दौरे के बाद लीसेस्टरशायर के लिए खेलेंगे

 

भारत के वरिष्ठ बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारतीय टीम के साथ अपने दो टेस्ट कार्य को पूरा करने के बाद डिवीजन दो में इंग्लिश काउंटी टीम लीसेस्टरशायर के लिए अपना व्यापार करेंगे।

भारत के पूर्व कप्तान रहाणे ने हाल ही में इस महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के दौरान भारतीय टीम में सफल वापसी की थी

यूईएफए के अध्यक्ष अलेक्जेंडर सेफेरिन ने बड़े खर्च वाले सउदी से यूरोपीय फुटबॉल के लिए खतरे के विचार को खारिज कर दिया

रहाणे ने जनवरी में लीसेस्टरशायर के साथ करार किया था और उन्हें जून से सितंबर के बीच आठ प्रथम श्रेणी मैच और पूरा रॉयल लंदन कप (घरेलू 50 ओवर प्रतियोगिता) खेलना था।

 

हालाँकि, योजना को स्थगित करना पड़ा क्योंकि उन्होंने भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की और आईपीएल समाप्त होने के तुरंत बाद अपनी काउंटी टीम में शामिल नहीं हो सके।

“अजिंक्य, वेस्टइंडीज में दो टेस्ट (जो 24 जुलाई को समाप्त होने वाले हैं) के बाद, सीधे इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे और शेष सत्र के लिए लीसेस्टरशायर में शामिल होंगे। वह अगस्त में रॉयल लंदन कप और सितंबर में संभावित चार काउंटी मैच खेलेगा क्योंकि उसके सफेद गेंद की योजना का हिस्सा बनने की संभावना नहीं है।

रहाणे का यह दूसरा काउंटी कार्यकाल होगा, जो 2019 सत्र में हैम्पशायर के लिए खेले थे, जब उन्हें 50 ओवर के विश्व कप की टीम से बाहर कर दिया गया था।

WTC फाइनल में भारतीय पहली पारी में 89 रन बनाने वाले रहाणे ने 83 टेस्ट में पारंपरिक प्रारूप में 5,000 रन पूरे किए हैं।

जबकि अधिकांश शीर्ष भारतीय खिलाड़ी 50 ओवर के क्रिकेट पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे, रहाणे को सितंबर के महीने के माध्यम से अधिक रेड-बॉल खेल का समय मिलेगा, इससे पहले कि वह पूर्ण रूप से भारतीय घरेलू सत्र के लिए भारत वापस आ जाए, उसके बाद का दौरा दक्षिण अफ़्रीका दिसंबर में

.हिसार में व्यक्ति ने ट्रेन से कट किया सुसाइड: महिला रुपए के लिए कर रही थी ब्लैकमेल; लिखा- बीमार हूं-पीछा नहीं छोड़ रही

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *