अंबाला सेंट्रल जेल में बंद बंदी की मौत: चोरी के मामले में 5 जून को भेजा था जेल; अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम

 

 

अंबाला सेंट्रल जेल में चोरी के आरोप में बंद 23 वर्षीय युवकी की मौत हो गई। पंजोखरा थाना पुलिस ने 5 जून को ही चोरी के आरोप में गांव पंजोखरा निवासी सर्वजीत को गिरफ्तार करके जेल भेज था। आरोपी की 8 जून को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। आनन-फानन में आरोपी सर्वजीत को सिविल अस्पताल अंबाला सिटी में दाखिल कराया गया था। यहां उपचार के दौरान सर्वजीत ने दम तोड़ दिया।

पूर्व प्रधान राकेश जैन के कार्यकाल की क्या थी खासियत… और कार्यालय उद्घाटन पर राकेश जैन ने क्या कहा… देखिए…

नशे का आदी था सर्वजीत, चोरी करता हुआ किया था काबू

पुलिस के मुताबिक, सर्वजीत नशे का आदी था। 2 जून को गांव रायवाली में शटरिंग की प्लेट चोरी करते हुए सर्वजीत को पकड़ा गया था। पुलिस ने रायवाली निवासी तिलक राज की शिकायत पर सर्वजीत समेत अन्य चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस ने सर्वजीत को गिरफ्तार करके कोर्ट के आदेशानुसार 5 जून को सेंट्रल जेल भेज दिया था।

Microsoft अमेरिकी कर्मचारियों के लिए कर्मचारी अनुबंधों में गैर-प्रतिस्पर्धी खंड लागू नहीं करेगा

पुलिस करती रही इंतजार, शव लेने नहीं पहुंचे परिजन

बलदेव नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार करती रही,लेकिन परिजन देर शाम तक भी शव लेने नहीं पहुंचे। इसकी वजह से शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका। जांच अधिकारी का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज करके पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला में अटके किसानों के 66 करोड़: नारायणगढ़ शुगर मिल पर विरोध प्रदर्शन के बाद कमिश्नर का घेराव करने पंचकूला पहुंचे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *