अंबाला में विनोद शर्मा-असीम गोयल आमने-सामने: भाजपा MLA की पूर्व केंद्रीय मंत्री को खुली चेतावनी; बोले-जित्थे देखना है देख,टैम बंध के देख

हरियाणा में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है अंबाला में राजनीति पारा भी चढ़ता जा रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा जन चेतना पार्टी सुप्रीमो विनोद शर्मा परिवार और भाजपा विधायक असीम गोयल के बीच सियासी घमासान मना हुआ है। नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा देख लेने की धमकी दे रहे हैं।

मैं मालेगांव विस्फोट के बारे में कुछ नहीं जानती: एनआईए कोर्ट में सांसद प्रज्ञा का जवाब; घायलों के बयान सुनकर साध्वी भावुक हुईं

अंबाला सिटी से भाजपा विधायक असीम गोयल ने कहा कि अभी तो आपने पिक्चर का ट्रेलर देखा है। कहा कि ये सब प्रवासी पक्षी है। साल 2014 में चुनाव लड़ने के बाद 2019 तक कोई नजर नहीं आया। साल 2019 में चुनाव लड़ा झूठे वादे करके मेयर (विनोद शर्मा की पत्नी शक्ति रानी शर्मा) बन गए, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया।

मैं अपने स्वाभिमान से समझौता नहीं करता: गाेयल

असीम गोयल ने विनोद शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं बोल रहे थे श्रीमान सुपर सीएम साहब-इन्नू मैं देखागां। विधायक ने खुली चेतावनी दी कि मैं यहीं खड़ा हूं, देखना है आज देख ले, महीने बाद देख ले या फिर साल बाद। जब तेरा जी करके तब देख लियो। विधायक ने खुली चेतावनी दी है कि जित्थे देखना है देख, टैम बंध के देख। इन धमकियों से मैं कभी नहीं डरा,मुझे आज तक अपने स्वाभिमान से समझौता नहीं किया।

जनता देखने को आती है तो बिस्तर गोल कर देगी:MLA

​​​​​​ विधायक असीम गोयल ने कहा कि (विनोद शर्मा) तेरे को 9 साल पहले लोगों ने देख लिया। पहले पंजाब में और अब अंबाला के लोगों ने दौड़ाया। अब न जगह पंजाब में मिलती और न ही अंबाला में। जब जनता देखने को आती है तो बिस्तरा गोल कर देती है। जल्द ही बची हुई कसर भी जनता निकाल देगी। गोयल ने आरोप लगाए कि बदमाशी इनके (शर्मा परिवार) के खून में है। पहले किसानों की जमीन हड़पी और फिर धमकी दे रहे हैं इन्नू तो मैं देखंगा।

असीम बोले-हुड्डा की थाली में छेद किया,छोड़ते BJP को भी नहीं

असीम गोयल ने कहा कि हमारे ऊपर ठिकरा डाल दिया कि PM और CM तो ठीक है। असीम खराब है। विनोद शर्मा पर तंज करते हुए कहा कि पहले हुड्‌डा की थाली में छेद किया और छोड़ते BJP को भी नहीं। कहा कि BPL और सरकारी नौकरी के नाम पर विनोद शर्मा मुझे नहीं सरकार की पॉलिसी और सीएम को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

निशाना साधते हुए कहा कि चैनल चलाने के लिए विज्ञापन सरकार से चाहिए। बेटे को राज्यसभा भेजना है, वोट BJP और सरकार से चाहिए। कोई काम का श्रेय लेना है तो सरकार से चाहिए, लेकिन BJP माड़ी है। नसीहत देते हुए कहा कि आप अपना स्टैंड तो देख लो।

नगर निगम मेयर शक्ति रानी शर्मा विधायक असीम गोयल पर निगम के कार्यों में दख़लंदाजी के आरोप लगा चुकी है।

नगर निगम मेयर शक्ति रानी शर्मा विधायक असीम गोयल पर निगम के कार्यों में दख़लंदाजी के आरोप लगा चुकी है।

कांग्रेस नेता प्रताप बाजवा का केजरीवाल से सवाल: सुखपाल खैहरा नशे का व्यापारी तो 2017 में टिकट क्यों दी, विपक्षी दल नेता क्यों बनाया?

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *