अंबाला में बजाज फाइनेंस के कर्मचारी से लूट: 3 बदमाश चाकू की नोक पर पर्स, मोबाइल और बाइक छीनकर भागे

 

हरियाणा के अंबाला जिले में बजाज फाइनेंस के कर्मचारी से बाइक, पर्स व मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है। बाइक सवार 3 बदमाशों ने चाकू की नोक पर बलदेव नगर नारायणगढ़ रोड पर वारदात को अंजाम दिया। पंजोखरा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राष्ट्रीय खेलों में छाए करनाल के खिलाड़ी: बाक्सिंग में सागर ने जीता सिल्वर तो, हरियाणा वालीबॉल की टीम को दिलाया कांस्य पदक

पुलिस को सौंपी शिकायत में नारायणगढ़ रोड अंबाला सिटी निवासी बजिंदर सिंह ने बताया कि वह बजाज फाइनेंस में नौकरी करता है। मंगलवार रात करीब पौने 9 बजे वह अपनी बाइक पर सामान लेने के लिए अपने घर से मंडोर बस स्टैंड पर गया था। वहां से वापस लौटते वक्त नारायणगढ़ रोड पर स्थित तरसेम गैरिज के पास सड़क किनारे पेशाब कर रहा था।

बाइक पर आए बदमाश

बजिंदर सिंह ने बताया कि इसी बीच एक बाइक पर 3 युवक आए और उन्हें आते ही उसे पकड़ लिया। बताया कि इनमें से एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर और दूसरे ने छाती पर चाकू रख लिया। इनमें से एक बदमाश ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए और जबरदस्ती उसकी जेब से पर्स व मोबाइल निकाल लिया।

इतना ही नहीं, बदमाश उसकी बाइक भी छीनकर फरार हो गए। पंजोखरा थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा CM के OSD दयाल की वापसी: 3 दिन में ही CM विंडों की जिम्मेदारी फिर मिली, ब्यूरोक्रेसी में हलचल तेज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *