अंबाला में नशीली दवाईयों की पकड़ी खेप: पंजाब नंबर की 2 गाड़ियों से 48,750 नशीली गोलियां और 95 शीशियां बरामद; केस दर्ज

 

 

 

हरियाणा के अंबाला जिले में नशीली दवाईयों की एक बड़ी खेप पकड़ी गई है। पुलिस ने साहा-शहजादपुर हाईवे पर सैनी ढाबा के निकट पंजाब नंबर की 2 गाड़ियों से 48,750 नशीली गोलियां और 95 शीशी बरामद की हैं। हालांकि, नशा के सप्लायर फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने नशीली दवाओं और गाड़ियों को कब्जे में अज्ञात के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबाला में नशीली दवाईयों की पकड़ी खेप: पंजाब नंबर की 2 गाड़ियों से 48,750 नशीली गोलियां और 95 शीशियां बरामद; केस दर्ज

पोलो गाड़ी से मिली 6750 नशीली गोलियां

पुलिस ने पोलो गाड़ी से Lomotil (Diphenoxylate Hydrochioride Atropine Sulphate Tablets IP) के 25 पत्तों से 6000 गोलियां तथा Tramanam-SR 100 (Tramadol prolonged release Tablets IP) के 75 पत्तों से 750 गोलियां बरामद की हैं।

ब्रेजा से 42 हजार गोलियां व 95 शीशी

पुलिस द्वारा ब्रेजा गाड़ी की तलाशी लेने पर एक कट्‌ट बरामद हुआ है, जिसमें गत्ते की एक पेटी मिली। जांच करने पर Lomotil की 42,000 गोलियां बरामद हुई। इतना ही नहीं, गाड़ी से CHOCO Syrup की 80 (100 ML) तथा CODECTUSS Syrup की 15 शीशी बरामद हुई।

Nokia C21 Plus स्मार्टफोन Android 11 Go के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

पोलो गाड़ी को टोचन करके ले जा रहे थे सप्लायर

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने 2 गाड़ियां बरामद की है। इनमें से गाड़ी (PB-65AH-5608) पोलो दुर्घटनाग्रस्त थी,जिससे सप्लायर ब्रेजा गाड़ी (PB-65BA-0601) से टोचन करके ले जा रहे थे। पुलिस की गाड़ी देख सप्लायर दोनों गाड़ियां छोड़कर फरार हो गए।

दोनों गाड़ियां एक व्यक्ति के नाम

तलाशी के दौरान पुलिस को दोनों गाड़ियों की RC हाथ लगी है। दोनों गाड़ियों की RC रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी मोहाली से बनी हुई है। दोनों गाड़ियां बलविंद्र सिंह पुत्र हरचंद सिंह निवासी मकान नंबर-62, गांव खुनीमाजरा रसनहेड़ी तहसील खरड़ जिला SAS नगर के नाम है। मामले की जांच कर रहे ASI संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कस्तूरबा गांधी स्कूल पर जड़ा ताला: बच्चों के परिजन बोले- छात्रों को किया जा रहा प्रताड़ित; डीपीसी ने बनाई जांच कमेटी

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *