Nokia C21 Plus स्मार्टफोन Android 11 Go के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

नोकिया किफायती सेगमेंट पर फोकस करना जारी रखे हुए है भारत नए Nokia C21 Plus स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ। कंपनी इस डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 11 गो संस्करण का उपयोग कर रही है, जो यूनिसोक चिपसेट द्वारा संचालित है, और इसमें बड़ी क्षमता वाली बैटरी है।

नोकिया C21 प्लस भारत कीमत

Nokia C21 Plus भारत में 3GB + 32GB मॉडल के लिए 10,299 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है, फिर आपके पास 11,299 रुपये में 4GB + 64GB वैरिएंट है। Nokia स्मार्टफोन के साथ Nokia Wired Buds फ्री में दे रहा है।

खेदड़ में ग्रामीणों की महापंचायत आज: कमेटी लेगी फैसला, राकेश टिकैत के साथ 4 जिलों के किसान होंगे शामिल

नोकिया C21 प्लस विनिर्देशों

जब आप इस फोन की विस्तृत विशेषताओं के माध्यम से जाते हैं, तो आप इसके लॉन्च के बिंदु के बारे में सोचने लगते हैं। Nokia C21 Plus में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। यह एक Unisoc SC9863A चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 4GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है और आपको 64GB स्टोरेज मिलती है जो कि आगे विस्तार योग्य है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का शूटर मिलता है।

जींद के DTP समेत 3 गिरफ्तार: योजनाकार विभाग के JE को प्रताड़ित करने का मामला; SC-ST आयोग के निर्देश पर हुई FIR

Nokia C21 Plus Android 11 Go वर्जन पर चलता है जो आमतौर पर 8,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन पर उपलब्ध होता है। यह हल्के ऐप्स को सपोर्ट करता है, लेकिन 3GB और 4GB रैम ऑनबोर्ड के साथ, कंपनी नियमित Android संस्करण के साथ जा सकती थी। फोन में 5,050mAh की बैटरी है जो माइक्रोयूएसबी पोर्ट के जरिए नियमित चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है।

यह कहना सही होगा कि इस स्मार्टफोन को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, और ज्यादातर मामलों में, Nokia C21 Plus के लिए खरीदारों को मनाना मुश्किल होगा।

जींद के DTP समेत 3 गिरफ्तार: योजनाकार विभाग के JE को प्रताड़ित करने का मामला; SC-ST आयोग के निर्देश पर हुई FIR

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *