रेवाड़ी में गांजा बेचने वाला गिरफ्तार: मकान में छापा मारकर वॉशिंग मशीन के अंदर थैले में रखे 193 पाउच बरामद किए गए

 

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में पुलिस ने एक मकान में छापा मारकर वहां से वॉशिंग मशीन के अंदर छिपाकर रखे गांजा के 193 पाउच बरामद किए हैं। इसके साथ ही गांजा बेचने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है।

​​​​​​​अनूठा कैंपेन: विरोध झेला, पर रुकी नहीं… घर में पीरियड ट्रैक करने का चार्ट लगाकर 30 हजार लड़कियों ने बदली जिंदगी

मॉडल टाउन थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव धामलाका निवासी संजीव फिलहाल गढ़ी बोलनी रोड स्थित साउथ सिटी में किराये के मकान पर रहता है और गांजा बेचने का काम करता है। पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट के एसडीओ जय कुमार को सूचना दी।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस ने उक्त मकान पर रेड की तो मेन गेट के पास ही रखी वॉशिंग मशीन के अंदर एक थैला मिला। थैले को चैक किया तो उसमें छोटी-छोटी पॉलिथिन में गांजा के पाउच बनाकर रखे हुए थे। पुलिस ने 193 पाउच बरामद किए हैं। कुल बरामद गांजा का वजन 865 ग्राम मिला।

सड़क हादसे में बैंक मैनेजर की मौत: यमुनानगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से मारी टक्कर, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पाउच बनाकर गांजा बेचता था। पिछले काफी समय से वह इस धंधे में शामिल है। उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर वह गांजा कहां से लेकर आया। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
पलवल में दुष्कर्मी को 10 साल कैद: नााबालिग लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा कर किया था रेप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *