सड़क हादसे में बैंक मैनेजर की मौत: यमुनानगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से मारी टक्कर, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

 

हरियाणा के यमुनानगर में सड़क हादसे में एक बैंक मैनेजर की मौत हो गई। हादसा रविवार को जगाधारी से पांवटा साहिब जाने वाले हाईवे पर हुआ। यहां एक स्कूटी को ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। स्कूटी सवार बैंक मैनेजर अधीर चौधरी की जान चली गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जगाधारी सिविल अस्पताल भिजवाया।

सड़क हादसे में घायल ने 6 दिन बाद तोड़ा दम: ईस्माईला के पास 11 जुलाई को अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर, पीजीआई में चल रहा था उपचार

मृतक अधीर चौधरी यमुनानगर में यूनियन बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात थे। उनका पिछले साल जुलाई में ही यमुनानगर ट्रांसफर हुआ था। 42 साल के अधीर चौधरी बिहार के कोटा भवन गांव के रहने वाले थे। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ जगाधारी के विष्णु नगर में किराए के मकान में रहते थे।

बैंक मैनेजर अधीर चौधरी, जिसकी हादसे में मौत हो गई।

बैंक मैनेजर अधीर चौधरी, जिसकी हादसे में मौत हो गई।

रविवार को वह स्कूटी पर किसी निजी काम से छछरौली रोड से जगाधारी की तरफ आ रहे थे। उसी समय पीछे से आ रही लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में अधीर चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

खेलते समय दो पक्षों में खूनी संघर्ष: कबूलपुर में पांच दोस्तों पर किया चाकू से हमला, 8 नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

खबरें और भी हैं…

.

फतेहाबाद में दुष्कर्मी को 10 साल कैद: हिसार के युवक ने डेढ़ साल पहले टोहाना क्षेत्र में दिव्यांग से की थी दरिंदगी
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *