Wordle 400 उत्तर आज: 24 जुलाई के लिए Wordle समाधान

 

इस साल की शुरुआत में इसकी लोकप्रियता बढ़ने के बाद से वर्डले प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

चाइल्ड एडॉप्शन पर ऐतिहासिक फैसला: हाईकोर्ट ने कहा- खून के रिश्ते वाली मां अपनी बच्ची को गोद लेने वाली मां भी हो सकती है

24 जुलाई के लिए WORDLE 400 उत्तर

आज का जवाब Wordle (वर्ड 400, 24 जुलाई) शक्ति है, जिसका अर्थ है कुछ करने या किसी विशेष तरीके से कार्य करने की क्षमता या क्षमता।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के शब्द से चूक गए, तो 23 जुलाई के दिन का शब्द MIDGE था। 22 जुलाई को Wordle 398 के लिए दिन का शब्द TRYST था। इससे पहले, Wordle 397 के लिए दिन का Wordle शब्द APHID था। उस दिन का Wordle शब्द WACKY था। इससे पहले, 15 जुलाई (शब्द 391) के लिए दिन का शब्द WEDGE था। इससे पहले, 14 जुलाई को दिन का शब्द लीवर था। 13 जुलाई के लिए, वर्डले का उत्तर रात था। वर्डल 387 के लिए, दिन का शब्द मैडम था। इसके अलावा, 10 जुलाई के दिन का शब्दार्थ शब्द बर्थ था। इससे पहले, दिन का शब्द स्थिर था, और 7 जुलाई को दिन का शब्द AGAPE था। 6 जुलाई के दिन का शब्द FLUFF था।

टॉप टेक न्यूज टुडे- 23 जुलाई: व्हाट्सएप न्यू प्राइवेसी फीचर, इंस्टाग्राम रील्स फॉर ऑल वीडियोज और बहुत कुछ

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में अक्षर ‘R’ है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

टॉप टेक न्यूज टुडे- 23 जुलाई: व्हाट्सएप न्यू प्राइवेसी फीचर, इंस्टाग्राम रील्स फॉर ऑल वीडियोज और बहुत कुछ

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

वर्डले को इस साल की शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था और प्रकाशन के गेमिंग पोर्टफोलियो में जोड़ता है। NYT ने कहा था कि उसने अपने निर्माता जोश वार्डले से एक अज्ञात “सात-आंकड़ा राशि” के लिए गेम खरीदा था।

नवीन जयहिंद की कावड़ यात्रा पहुंची करनाल: बोले- मुख्यमंत्री की सद्बुद्धि के लिए लाए कांवड़, प्रदेश में डाकुओं की सरकार है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *