VIDEO: बीच सड़क पर स्कूल की छात्राओं ने एक-दूसरे को पीटा, किसी ने खींची चोटी तो किसी ने मारी लात

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में स्कूली छात्राओं के झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायर हो रहा है. ये वीडियो जिले के गन्नौर का बताया जा रहा हैय जहां निजी स्कूल के पास कुछ छात्राएं आपस में झगड़ा करती हुई नजर आ रही है. ये छात्राएं किस बात को लेकर झगड़ा कर रही हैं इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं इस मामले में पुलिस को भी कोई शिकायत नहीं दी गई है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूल की वर्दी में मौजूद लड़कियां कैसे एक दूसरे पर हमला कर रही है. इस वीडियो में एक लड़की काले सूट में मौजूद है. जिसे स्कूल की वर्दी पहनी हुई लड़की के साथ झगड़ा करते हुए साफ देखा जा सकता है. इस वीडियो में लड़कियां एक-दूसरे के बाल नोचती हुई नजर आ रही है. वहीं वहां मौजूद एक शख्स इन लड़कियों का वीडिया बना रहा है.

वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इन लड़कियों को धाकड़ तो कई दबंग कह रहा है. तो वहीं कुछ इन वीडियो पर फन्नी मीम्स बना रहे हैं. कुछ लोगों ने तो इस वीडियो पर हरियाणा गाना डालकर फेसबुक पर शेयर किया. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि हमारे छोरियां के छौरों से कम है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 03, 2022, 11:52 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *