नई BMW कार में गेड़ी मारने आया चंडीगढ़, बोनट पर आधा किमी तक 24 साल के युवक को घसीटा, मौत

हाइलाइट्स

पीड़ित की पीजीआई में इलाज के दौरान हुई मौत.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है. जहां एक बीएमडब्ल्यू कार सवार युवक ने जानबूझकर करीब आधा किलोमीटर टक्कर मारते हुए 24 साल के शुभम की जान ले ली. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक छोटी सी बहस के बाद आरोपी बंगा निवासी ने 24 साल के युवक को बेरहमी से कुचल कर मार डाला था.

जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी की बीएमडब्ल्यू कार को भी रिकवर कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक कुछ दिनों पहले ही ये कार चंडीगढ़ के एक शख्स से खरीदी थी. आरोपी बंगा में जिम चलाता है और यहां पर चंडीगढ़ सेक्टर 22 में अपने दोस्तों के साथ घूमने आया था.

इस दौरान उसकी किसी बात पर शुभम नाम के युवक से कहासुनी हो गई. जिसके बाद उसने कार शुभम पर चढ़ा दी. वो शुभम को बोनट पर उठाकर करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा चला गया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस को इस मामले की एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक शुभम चंडीगढ़ के डड्डू माजरा का रहने वाला था. उसे घायल अवस्था में पीजीआई लेकर आए थे. पीजीआई में इलाज के दौरान शुभम की मौत हो गई. पुलिस ने कई धाराओं के तहर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गाड़ी भी रिकवर कर ली है. सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी बीएमडब्ल्यू के बोनट पर चढ़ा कर उसको कई मीटर तक घसीटा ले गया. इसकी वजह से आरोपी कई जगह चोटें आई और उसका इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Tags: Chandigarh news, Chandigarh Police

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *