Sony ने भारत में FE 20-70mm F4 G लेंस लॉन्च किया: मूल्य, सुविधाएँ और बहुत कुछ

 

Sony FE 20-70 F4 भारत में 2 फरवरी, 2023 से उपलब्ध होगा।

Sony FE 20-70mm F4 G लेंस एक पूर्ण-फ़्रेम लेंस है जिसे कई प्रकार की सामग्री निर्माण के लिए डिज़ाइन किया गया है—जिसमें व्लॉगिंग, मूवी प्रोडक्शन और स्टिल फ़ोटोग्राफ़ी शामिल हैं।

सोनी ने फुल-फ्रेम FE 20-70mm F4G लेंस पेश किया है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट और हल्के चेसिस में 20-70mm की विस्तृत ज़ूम रेंज है। इसमें निरंतर एफ/4 एपर्चर है और इसमें जी लेंस छवि गुणवत्ता, उपयोग में आसानी के लिए तेजी से ऑटो फोकस है, और विभिन्न प्रकार की सामग्री निर्माण के लिए उपयुक्त है – व्लॉगिंग, मूवी प्रोडक्शन और अभी भी फोटोग्राफी सहित।

पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को विरोधियों पर निशाना: फतेहाबाद में बोले- सरपंचों को मेरे खिलाफ भड़काया गया; सभा से जजपा नेताओं की दूरी

Sony FE 20-70mm F4 G लेंस के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

जी लेंस होने के कारण, FE 20-70 F4 में दो AA (एडवांस एस्फेरिकल) एलिमेंट्स, एक एस्फेरिकल एलिमेंट, तीन ED (एक्स्ट्रा-लो डिस्पर्शन) ग्लास एलिमेंट्स, और एक ED एस्फेरिकल एलिमेंट की मौजूदगी के कारण अच्छी इमेज क्वालिटी मिलती है। और, सुंदर बोकेह उत्पन्न करने के लिए, लेंस 9-ब्लेड सर्कुलर अपर्चर के साथ आता है।

ऑटोफोकस का उपयोग करते समय यह ज़ूम रेंज के वाइड एंड पर 0.3 मीटर के करीब और टेलीफोटो एंड पर 0.25 मीटर तक फोकस कर सकता है।

लेंस में तेज और शांत, कम-कंपन सोनी एक्सडी लीनियर मोटर्स है जो पिछले मॉडल की तुलना में ट्रैकिंग प्रदर्शन को दो गुना बेहतर बनाता है।

हिसार में HAU कर्मी की दर्दनाक मौत: घसीटता हुआ ले गया ट्रक; 100 मीटर तक सड़क खून से लाल, कांप उठे राहगीर

इसके अतिरिक्त, इसमें फोकस, जूम और अपर्चर रिंग्स, कस्टमाइजेबल फोकस होल्ड बटन, फोकस मोड स्विच, सर्कुलर पोलराइजिंग फिल्टर्स के साथ कम्पैटिबिलिटी, आइरिस लॉक स्विच और फ्रंट लेंस एलिमेंट पर फ्लोरीन कोटिंग के साथ धूल और नमी प्रतिरोधी डिजाइन है।

एंड्रॉइड रूलिंग सेटबैक के बाद Google ने भारत के एंटीट्रस्ट बॉडी के साथ सहयोग करने का संकल्प लिया

Sony FE 20-70mm F4 G लेंस की कीमत और भारत में उपलब्धता

FE 20-70mm F4 G लेंस 1,24,990 रुपये में उपलब्ध होगा, और इसे सोनी सेंटर्स, अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स, अधिकृत डीलरों, अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और भारत के प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। भारत 2 फरवरी, 2023 से शुरू हो रहा है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *