PM मोदी की बंगाल के जलपाईगुड़ी में आज रैली: तूफान प्रभावित लोगों से मिलेंगे; 3 दिन पहले कूच बिहार में भी रैली की थी

  • Hindi News
  • National
  • PM Modi LIVE | Narendra Modi West Bengal Jalpaiguri Speech LIVE Update BJP Mamata Banerjee TMC

कोलकाता7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जलपाईगुड़ी में मोदी की रैली से पहले सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा में रैली करने के बाद दोपहर 2 बजे पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी में जनसभा करेंगे। वे यहां तूफान प्रभावित लोगों से भी मिलेंगे। पिछले हफ्ते आए तूफान में करीब 5 लोगों की मौत हो गई थी।

प्रधानमंत्री ने जलपाईगुड़ी में रैली से पहले सोशल मीडिया X पर लिखा- आज दोपहर में जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधित करूंगा। पश्चिम बंगाल के लोग TMC के करप्शन और खराब प्रशासन से थक चुके हैं। सिर्फ भाजपा ही बंगाल के लोगों का सपना पूरा कर सकती है।

प्रधानमंत्री 3 दिन में दूसरी बार पश्चिम बंगाल पहुंच रहे हैं। इससे पहले 4 अप्रैल को उन्होंने कूचबिहार में रैली की थी। इसी दिन ममता बनर्जी ने भी कूचबिहार में ही रैली की थी। PM ने कहा था- संदेशखाली के दोषियों को मोदी सजा दिलवाकर ही रहेगा। उनकी बाकी जिंदगी जेल में ही कटेगी।

जलपाईगुड़ी में 31 मार्च को तूफान आया था
31 मार्च को आए चक्रवात से भारी तबाही मची थी। तूफान दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आया और लगभग 10 मिनट चला। जिसमें लाखों पेड़ उखड़ गए और घर क्षतिग्रस्त हो गए थे। इस तूफान से 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 500 लोगों के घायल हुए थे। तूफान के दिन ही ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी पहुंची थी और हालात का जायजा लिया था।

प्रधानमंत्री ने तूफान पीड़ितों की मदद का आश्वासन दिया था
प्रधानमंत्री ने भी जलपाईगुड़ी जिले में तूफान से मची तबाही पर दुख जताया था। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था- मेरी संवेदनाएं जलपाईगुड़ी-मैनागुड़ी इलाकों में तूफान से प्रभावित लोगों के साथ हैं। जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति संवेदनाएं। मेरी अपील है कि भाजपा कार्यकर्ता तूफान प्रभावित लोगों की मदद करें।

प.बंगाल में मोदी की पिछली रैलियों के बारे में सिलसिलेवार पढ़ें…

4 अप्रैल: कूचबिहार में PM बोले- संदेशखाली के दोषियों को मोदी सजा दिलवाकर ही रहेगा​​​​​​​

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने 2 अप्रैल को कहा- संदेशखाली के दोषियों को मोदी सजा दिलवाकर ही रहेगा। उनकी बाकी जिंदगी जेल में ही कटेगी। ये पूरे देश का चुनाव है। ये देश को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनाने का चुनाव है। इसलिए दिल्ली में कमजोर नहीं, मजबूत सरकार जरूरी है। पूरी खबर पढ़ें…

2 मार्च: नदिया में मोदी बोले- बंगाल में पुलिस नहीं, अपराधी अपना सरेंडर और गिरफ्तारी तय करते हैं​​​​​​​

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के के कृष्णानगर में 2 मार्च को जय श्रीराम के नारे के साथ कहा- बंगाल में TMC ने मां, माटी और मानुष का नारा लगाकर यहां की माताओं-बहनों का वोट लिया और उन्हें गुमराह किया। बंगाल में स्थिति ये है कि यहां पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है। पूरी खबर पढ़ें…

यह खबर भी पढ़ें…

पश्चिम बंगाल में 2019 जैसा रिजल्ट आने के आसार, TMC को 20 से 22 और BJP को मिल सकती हैं 15 से 18 सीटें

पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों पर 7 फेज में 19 अप्रैल से 1 जून तक चुनाव हैं। यहां ममता बनर्जी की पार्टी TMC और BJP के बीच सीधा मुकाबला है। TMC 13 साल से पश्चिम बंगाल की सत्ता में है। कांग्रेस और CPI(M) भी चुनाव मैदान में हैं, लेकिन उनका वोट बैंक बहुत ज्यादा नहीं रह गया है।​​​​​​​ पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *