Oppo अपने Find N2 फोल्डेबल डिवाइस के साथ Hasselblad कैमरा लॉन्च कर सकता है

आखरी अपडेट: 01 दिसंबर, 2022, 13:45 IST

Hasselblad के कैमरे का उपयोग करने के लिए ओप्पो की फोल्डेबल डिवाइस

ओप्पो भी दो फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिनमें से एक मोटो रेज़र की तरह फ्लिप डिज़ाइन को अपनाता है।

ओप्पो कथित तौर पर बहुत जल्द पहली बार हैसलब्लैड कैमरा का उपयोग करने जा रहा है। अब तक, हमने वनप्लस को उसके स्मार्टफोन्स के लिए कैमरा ब्रांड के साथ पार्टनरशिप करते हुए देखा है। लेकिन एक नई रिपोर्ट बताती है कि ओप्पो अब आगामी ओप्पो फाइंड एन2 फोल्डेबल डिवाइस पर अपनी क्षमता का उपयोग करेगी।

ओप्पो का दूसरा-जेनरेशन फोल्डेबल एक रोमांचक संभावना के रूप में आकार ले रहा है, और कंपनी सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने का इरादा रखती है। Hasselblad को OnePlus 9, 9 Pro और 10 Pro स्मार्टफोन की कलर ट्यूनिंग का काम सौंपा गया है।

ओप्पो फाइंड एन2 जैसे प्रीमियम डिवाइस के लिए हाई-एंड कैमरा तकनीक का उपयोग करना आवश्यक है, जिसे जल्द ही दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है। लेकिन ओप्पो फाइंड एन2 को लेकर सिर्फ कैमरे ही उत्साहित नहीं हैं।

रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग E6 AMOLED पैनल के दोनों स्क्रीन पर इस्तेमाल होने की अफवाह के साथ डिस्प्ले तकनीक भी शीर्ष पर होने की उम्मीद है। इस पैनल का उपयोग करने का मतलब है कि आपके पास अंदर और बाहर भी 120Hz रिफ्रेश रेट क्वालिटी स्क्रीन होगी। चमक का स्तर भी दोनों इकाइयों के लिए समान होने की उम्मीद है, जो इसे सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ में से एक बनाता है।

ओप्पो फाइंड एन सीरीज़ के हिस्से के रूप में दो फोल्डेबल फोन लाने की संभावना है, जहां दूसरा मॉडल गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और मोटो रेजर 2022 की तरह फ्लिप डिजाइन को अपनाएगा। पहले पुनरावृत्ति की तुलना में, ओप्पो के काम करने की उम्मीद है। फाइंड N2 के साथ हमें एक संपूर्ण उत्पाद देने के लिए समस्याएं और गड़बड़ियां। कंपनी ने क्लैमशेल फोल्डेबल मॉडल की मोटाई कम करने की पूरी कोशिश की है, और शायद इसे अतिरिक्त स्थायित्व देने के लिए एक अलग हिंज तंत्र का उपयोग किया है।

चूंकि फोल्डेबल फोन अपने जीवन चक्र के दौरान कई बार खुलते हैं, स्थायित्व एक महत्वपूर्ण पहलू बन जाता है जिसे यह सुनिश्चित करने के लिए कवर किया जाना चाहिए कि डिवाइस लंबे समय तक चल सके।

सभी पढ़ें नवीनतम टेक समाचार यहां

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *