कॉर्निंग ने भारी उपकरणों के लिए बेहतर ड्रॉप प्रोटेक्शन वाला गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 पेश किया

 

गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 वाले उपकरण अगले कुछ महीनों में बाजार में आ जाएंगे। (छवि: कॉर्निंग शामिल)

कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 एक नई ग्लास संरचना का उपयोग करके बनाया गया है जो कमर की ऊंचाई से बेहतर खरोंच प्रतिरोध और ड्रॉप सुरक्षा प्रदान करता है और यह सुनिश्चित करता है कि भारी उपकरण भी जीवित रहें।

कॉर्निंग ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का अनावरण किया है जो खरोंच प्रतिरोध को बनाए रखते हुए कंक्रीट जैसी सतहों पर ड्रॉप प्रदर्शन में वृद्धि की पेशकश करता है।

रेवाड़ी में छात्रा के साथ दुष्कर्म: पीड़िता के भाई के साथ मारपीट; आरोपी मौके से फरार

कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 को एक नई ग्लास संरचना का उपयोग करके बनाया गया है जो कमर की ऊंचाई से बेहतर खरोंच प्रतिरोध और ड्रॉप सुरक्षा प्रदान करता है और यह सुनिश्चित करता है कि कवर-ग्लास प्रदर्शन में सुधार करके – अधिक परिष्कृत और विविध डिज़ाइन वाले भारी उपकरण जीवित रहें।

कॉर्निंग के प्रयोगशाला परीक्षणों के अनुसार, गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 कंक्रीट की प्रतिकृति वाली सतह पर एक मीटर तक की बूंदों को झेल सका, जबकि डामर की नकल करने वाली सतह पर दो मीटर तक की बूंदों को झेल सका और प्रतिस्पर्धी एलुमिनोसिलिकेट की तुलना में चार गुना बेहतर खरोंच प्रतिरोध बनाए रखा।

हरियाणा में स्कूलों की टाइमिंग बदली: सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी; तापमान में लगातार गिरावट के बाद फैसला

इसकी बी2बी प्रकृति के कारण, गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का वर्तमान में कई ग्राहकों द्वारा मूल्यांकन किया जा रहा है और अगले कुछ महीनों में इसके बाजार में आने की संभावना है।

कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि अमेरिका, भारत और चीन में लगभग 84% उपयोगकर्ता – तीन सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजार – डिवाइस खरीदते समय स्थायित्व को उच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हैं।

अंबाला में CIA-1 ने पकड़ा नशा तस्कर: आधा किलो अफीम बरामद; राजस्थान से सप्लाई करने सिटी आया था

गोरिल्ला ग्लास के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक डेविड वेलास्केज़ ने कहा, “स्मार्टफ़ोन हमारे डिजिटल जीवन का केंद्र हैं, और स्पष्ट, क्षति-मुक्त डिस्प्ले पर हमारी बढ़ती निर्भरता के साथ ही असाधारण खरोंच और ड्रॉप प्रतिरोध की आवश्यकता में वृद्धि हुई है।” “सतह मायने रखती है, और कंक्रीट जैसी खुरदरी सतह हर जगह हैं।”

हरियाणा में मुर्गियां मारने पर FIR: बाइक पर उल्टा लटकाकर प्लास्टिक की रस्सी से बांधी हुई थी; पोस्टमार्टम भी कराया गया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *