OnePlus Nord 2T 80W फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

OnePlus Nord 2T आखिरकार भारत आ गया

OnePlus ने कुछ महीने पहले यूरोप में Nord 2T स्मार्टफोन पेश किया था, और अब इसे भारत में 30,000 रुपये से कम कीमत में 12GB तक रैम के साथ लॉन्च किया गया है।

OnePlus Nord 2T आधिकारिक तौर पर में लॉन्च हो गया है भारत शुक्रवार को, और नवीनतम मिड-रेंज नॉर्ड फोन बहुत सारी सुविधाओं का वादा करता है जो आपको वनप्लस के फ्लैगशिप लाइनअप के साथ मिलते हैं। Nord 2T ने मई में यूरोपीय बाजार में अपनी शुरुआत की और अब यह अगले सप्ताह से भारत में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। नया नॉर्ड फोन तेज चार्जिंग गति का समर्थन करता है और मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है।

OnePlus Nord 2T भारत की कीमत और उपलब्धता

OnePlus Nord 2T India की कीमतें 28,999 रुपये से शुरू होती हैं जो आपको 8GB + 128GB वैरिएंट में मिलती है। वनप्लस के पास नॉर्ड 2टी का 12 जीबी रैम मॉडल भी है जिसकी कीमत 33,999 रुपये है। OnePlus Nord 2T 5 जुलाई से भारत में ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Nord 2T को ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

OnePlus Nord 2T 80W फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस नॉर्ड 2टी स्पेसिफिकेशंस

फोन के फीचर्स वही हैं जो यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किए गए थे। OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। टी-सीरीज़ नॉर्ड 2 फोन नए मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फोन नए ऑक्सीजन ओएस 12.1 संस्करण के साथ आता है जो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है। Nord 2T को दो और Android अपडेट और तीन साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे।

शव मिला: एक दिन पहले लापता व्यक्ति का गांव के ही तालाब में मिला शव, सिर में चोट लगी होने कारण परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Nord 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शूटर है।

वनप्लस ने नॉर्ड 2 से वही 4500mAh की बैटरी पैक की है, लेकिन चार्जिंग स्पीड अब 65W से बढ़कर 80W हो गई है जो आपको बाजार में प्रीमियम OnePlus 10 सीरीज के साथ मिल सकती है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *