पानीपत में मकान से चुराया 65 हजार कैश: सोने-चांदी के गहने भी चुराए; पति दूध ले रहा था, पत्नी पूजा-पाठ कर रही थी

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले में तहसील कैंप के घरों में हो रही चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक और चोरी हुई है। तहसील कैंप के ही सुभाष नगर में एक मकान में परिवार की मौजूदगी में ही घर में चोरी हो गई। चोरों ने घर से सोने-चांदी के आभूषण और 65 हजार की नकदी चुरा ली। चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मकान की छत गिरने से मां-बेटी की मौत: हिसार के ढंडूर गांव की घटना; अलसुबह 3 बजे बारिश होने से हुआ हादसा

सामान चोरी, पर्स घर में ही पड़े मिले

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में हरकीरत सिंह ने बताया कि वह सुभाष नगर का रहने वाला है। 29 जून की रात करीब 9:50 बजे को उसकी बेटी गुरजोत ने अपने पर्स में रखी 2.5 ग्राम सोने की चेन देखने के लिए पर्स उठाया, लेकिन उसमें चेन नहीं थी। चेन के अलावा पर्स में रखी 42 हजार की नकदी भी गायब थी।

गोहाना में डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण: मां ने जन्मी तीसरी बेटी; अस्पताल में नानी के पास बैठी टीना को उठाया

एक अन्य पर्स से 23 हजार की नकदी व चांदी पाजेब भी चोरी हो गई थी। हरकीरत ने यह भी बताया कि घटना 29 जून की सुबह की है। वह सुबह दूध लेने के लिए बाहर गया था। घर पर उसकी पत्नी पाठ कर रही थी, जबकि बच्चे सो रहे थे। घर के ड्राइंग टेबल पर दोनों पर्स रखे थे, जिनमें से सिर्फ आभूषण व नकदी चोरी हुई है, जबकि पर्स वहीं पड़े मिले।

गोहाना में डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण: मां ने जन्मी तीसरी बेटी; अस्पताल में नानी के पास बैठी टीना को उठाया

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *