Nokia X30 5G स्मार्टफोन भारत में इसी महीने लॉन्च, बिक्री अगले हफ्ते से शुरू

 

Nokia X30 5G इंडिया लॉन्च इसी महीने है

नोकिया ने फोन को पिछले साल सितंबर में पेश किया था और अब यह भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Nokia इस महीने भारतीय बाजार में अपना नया प्रीमियम 5G फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है और कंपनी ने बहुत जल्द Nokia X30 5G स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज किया है। ब्रांड ने अभी तक देश में अपना खाता पूरी तरह से नहीं खोला है और X30 5G के साथ यह साल की शुरुआत कर सकता है। Nokia X30 में बहुत सारे दिलचस्प तत्व हैं, जो ज्यादातर इसके डिजाइन और इसके निर्माण के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्रियों से संबंधित हैं। इस सेगमेंट में आपके पास कई ओएस अपडेट और आईपी रेटिंग का भी वादा है।

ICC की बिग हिटर्स में हरियाणा की शेफाली: रिचा घोष और जेमिमा के बाद 9वें नंबर पर, 2 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगी

नोकिया एक्स30 5जी भारत मूल्य अपेक्षित

Nokia X30 5G ने पिछले साल सितंबर में $343 (लगभग 28,900 रुपये) में अपनी शुरुआत की थी और हमें उम्मीद है कि भारत में फोन की कीमत 30,000 रुपये के आसपास होगी।

नोकिया एक्स30 5जी स्पेसिफिकेशन

Nokia X30 5G अपने अनूठे डिजाइन फोकस के साथ आपका ध्यान खींचेगा। फोन के फ्रेम को 100 फीसदी रिसाइकिल एल्युमीनियम से तैयार किया गया है, जबकि बैक पैनल में 65 फीसदी रिसाइकिल प्लास्टिक मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है।

 

नोकिया चार्जर को बॉक्स से बाहर करने वाला नवीनतम है। इस डिवाइस में 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है जो आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD+ रेजोल्यूशन देता है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन मिलता है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। आपको पहले दिन से ही 5G भारतीय बैंड का सपोर्ट मिल जाएगा जो देखने में अच्छा है।

हरियाणा में अमित शाह के प्रोग्राम में बिदके घोड़े: आतिशबाजी की वजह से रेलिंग फांदकर पब्लिक में जा घुसे, इंस्पेक्टर को ग्राउंड में पटका

Nokia X30 5G में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर (OIS) और 13-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर के साथ डुअल कैमरा है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर है।

Nokia X30 5G IP67 रेटेड है और इसमें 33W चार्जिंग स्पीड के लिए सपोर्ट के साथ 4200mAh की बैटरी है। नोकिया फोन के साथ एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पेश कर रहा है और डिवाइस के लिए तीन ओएस अपडेट और सुरक्षा अपडेट देने का वादा करता है, जिसका मतलब है कि आपको 2024 में आने वाले एंड्रॉइड 15 संस्करण तक मिलेंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *