Myntra नई एम-एक्सप्रेस सेवा के साथ दो दिन की डिलीवरी का वादा कर रहा है

Myntra ने एक एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा, M-Express लॉन्च की है, ताकि खरीदार खरीदारी के 24-48 घंटों के भीतर अपने ऑर्डर प्राप्त कर सकें। कंपनी का कहना है कि उसका नया एम-एक्सप्रेस 1,300 से अधिक पिन कोड में उपलब्ध है, और यह एक फैशन और सौंदर्य मंच द्वारा “अपनी तरह का एक” अनुभव प्रदान करेगा, जो बड़े पैमाने पर काम कर रहा है। यह सुविधा ‘समय के प्रति संवेदनशील’ ग्राहकों को डिलीवरी टाइम फिल्टर के माध्यम से आसानी से एम-एक्सप्रेस उत्पादों की खोज करने और नए टैग के साथ ऐसे उत्पादों की पहचान करने की अनुमति देगी। ग्राहक एम-एक्सप्रेस टैग को सूची पृष्ठ पर लागू शैलियों में देख सकते हैं।

Myntra ऐप पर यह नई सुविधा ग्राहकों को फैशन और सुंदरता प्रदान करने का वादा करती है और वर्तमान में इसे महानगरों में प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध लगभग 30 प्रतिशत शैलियों में पेश किया गया है। एक प्रेस नोट में, कंपनी का कहना है कि एम-एक्सप्रेस का विस्तार टियर 2 और 3 शहरों में होगा और “आने वाले महीनों में” वेब संस्करण के लिए रोल आउट होगा।

एम-एक्सप्रेस की घोषणा पर बोलते हुए, मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने प्रेस नोट में कहा, “एम-एक्सप्रेस उपभोक्ताओं को डिलीवरी की समयसीमा के आधार पर अपने उत्पादों को चुनने में पूर्ण नियंत्रण प्रदान करता है, इस प्रकार उन्हें बेहतर खरीद निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाता है। हमारा मानना ​​है कि एम-एक्सप्रेस उद्योग के लिए एक गेम-चेंजर साबित होगा और वफादारी को मजबूत करते हुए फैशन-फॉरवर्ड ग्राहक आधार के लिए खुशी का संचार करेगा। यह बदले में ब्रांडों और छोटे और मध्यम विक्रेताओं के बढ़ने के अवसर को बढ़ावा देगा। ”

सुविधा लाइव है, लेकिन हम उत्पादों पर टैग नहीं लगा सके। ऐसा भी प्रतीत होता है कि सेवा पर ग्राहकों को अतिरिक्त खर्च नहीं करना पड़ेगा; हालांकि, अधिक स्पष्टता की प्रतीक्षा है। उपयोगकर्ताओं को नई सुविधाओं को देखने के लिए ऐप को अपडेट रखने की सलाह दी जाती है।

वर्तमान में, अधिकांश फैशन-केंद्रित प्लेटफ़ॉर्म का लक्ष्य शीघ्र वितरण सेवा प्रदान करना है, लेकिन 48 घंटे का अंतराल Myntra को प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त दे सकता है। ग्राहकों के पास अभी भी अमेज़ॅन पर परिधान या फैशन-केंद्रित आइटम खरीदने का विकल्प है, जो प्राइम सब्सक्रिप्शन के माध्यम से शीघ्र वितरण प्रदान करता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *