MWC 2023: वनप्लस का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन इस साल लॉन्च होने की पुष्टि – विवरण यहां देखें

वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च करेगा

कंपनी ने अगले तीन से पांच वर्षों में एक मजबूत स्मार्ट पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की अपनी योजना को भी साझा किया ताकि व्यापक श्रेणियों में अपने हस्ताक्षर को तेज और सहज अनुभव प्रदान किया जा सके।

MWC 2023: वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने घोषणा की है कि वह अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च करेगा। यह घोषणा मोबाइल पर “फ्रॉम फास्ट एंड स्मूथ टू बियॉन्ड” पैनल चर्चा के दौरान की गई दुनिया बार्सिलोना, स्पेन में कांग्रेस (MWC)।

वीवो V27 प्रो, वीवो V27 इंडिया आज लॉन्च: क्या उम्मीद करें – कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

“हमारे पहले फोल्डेबल फोन में सिग्नेचर वनप्लस फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस होगा। यह एक फ्लैगशिप फोन होना चाहिए जो औद्योगिक डिजाइन, यांत्रिक प्रौद्योगिकी और अन्य पहलुओं के मामले में अपने फोल्डिंग फॉर्म के कारण व्यवस्थित नहीं होता है। हम एक ऐसा डिवाइस लॉन्च करना चाहते हैं जिसका उद्देश्य आज के फोल्डेबल मार्केट के शिखर अनुभव को प्राप्त करना है। इवेंट में वनप्लस के प्रेसिडेंट और सीओओ किंडर लियू ने कहा।

कंपनी ने कहा कि आने वाले महीनों में वनप्लस फोल्डेबल के बारे में अधिक जानकारी जारी की जाएगी।

कंपनी ने अगले तीन से पांच वर्षों में एक मजबूत स्मार्ट पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की अपनी योजना को भी साझा किया ताकि व्यापक श्रेणियों में अपने हस्ताक्षर को तेज और सहज अनुभव प्रदान किया जा सके। इस पारिस्थितिकी तंत्र को बनाने से वनप्लस को स्मार्टफोन, टैबलेट, पहनने योग्य, टीवी और अन्य इंटरनेट-ऑफ़-थिंग्स डिवाइस जैसे वनप्लस उपकरणों के बीच एक सहज कनेक्शन प्रदान करने की अनुमति मिलेगी।

240W चार्जिंग और एलईडी नोटिफिकेशन रिंग के साथ रियलमी जीटी3 का अनावरण: मूल्य, विशेषताएं

ब्रांड ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप फोन, वनप्लस 11 5 जी की नवीनतम पीढ़ी को लॉन्च किया। यह पहला वनप्लस फोन था जिसने अनुभव को और भी अधिक भविष्य-प्रमाणित बनाने के लिए चार साल के ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और पांच साल के सुरक्षा अपडेट की विस्तारित सॉफ्टवेयर समर्थन नीति लागू की। .

इस बीच, OnePlus 11 कॉन्सेप्ट को इस सप्ताह बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 (MWC 2023) में प्रदर्शित किया गया है, और अब हम अंत में जानते हैं कि कंपनी का नया कॉन्सेप्ट डिवाइस यहाँ क्या वादा करता है।

अवधारणा मॉडल के टीज़र वीडियो ने सुझाव दिया कि वनप्लस पिछले साल नथिंग द्वारा पेश किए गए डिजाइन टेम्पलेट का पालन कर रहा है, जिसमें एलईडी-लादेन फिनिश है। इसके बजाय, वनप्लस गर्मी को एक समस्या बने बिना अपने डिवाइस के प्रदर्शन का अनुकूलन कर रहा है और लोगों को दिखाता है कि बैक पैनल के माध्यम से बर्फीले क्रायोजेनिक तरल कैसे बहते हैं।

वनप्लस मोबाइल डिवाइस में पीसी जैसा कूलिंग सिस्टम लाना चाहता है और वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट हमें भविष्य की एक झलक देता है। कंपनी अपने इनोवेशन को एक्टिव क्रायोफ्लेक्स तकनीक कह रही है जिसमें एक कूलिंग पंप शामिल है जो फोन में तरल भेजता है और आप इसे बैक पैनल के माध्यम से आगे बढ़ते हुए देख सकते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *