Moto G42 भारत में AMOLED डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

 

मोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Moto G42 लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन मोटोरोला की ओर से एक बजट पेशकश के रूप में आता है, और इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है।

सोनीपत में MD प्लास्ट फैक्ट्री में हादसा: कैमिकल से कर्मी की मौत; बंद कमरे में चल रहा था काम, मालिक-फोरमैन पर FIR

मोटो जी42 कीमत और ऑफर

Moto G42 को सिंगल 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये in . है भारत और फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा, और एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड उपयोगकर्ता 1,000 रुपये की छूट का दावा कर सकेंगे, जिससे स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा, Jio यूजर्स को 2,549 रुपये तक के लाभ भी मिलते हैं। Moto G42 को दो कलर ऑप्शन- मैटेलिक रोज और अटलांटिक ग्रीन में लॉन्च किया गया है।

रोहतक में अभूषण विक्रेता के घर में चोरी: छत के रास्ते से घुसे चोरों ने 5 लाख का सोना व नकदी किया चोरी

मोटो जी42 स्पेसिफिकेशंस

विनिर्देशों के संदर्भ में, Moto G42 में 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Moto G42 में 5,000mAh की बैटरी है जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, Moto G42 में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल प्राथमिक शूटर, एक 8-मेगापिक्सेल वाइड-एंगल शूटर शामिल है जो एक गहराई सेंसर के रूप में भी दोगुना है, और एक 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर है। Moto G42 के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

अंबाला: उफान पर टांगरी नदी: आसपास के बाशिंदों की उड़ी नींद; प्रशासन ने कराई पलायन की मुनादी

Motorola G42 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, एक 3.5mm हेडफोन जैक और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *