Spotify जल्द ही आपको मुख्य ऐप के भीतर पॉडकास्ट रिकॉर्ड और संपादित करने देगा, NZ में परीक्षण सुविधा

 

उपयोगकर्ताओं के लिए पॉडकास्ट सुनने के लिए Spotify सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्मों में से एक है। अब, ऐसा लगता है कि स्वीडिश संगीत दिग्गज रिपोर्टों के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को पॉडकास्ट को सीधे Spotify पर रिकॉर्ड करने, संपादित करने और प्रकाशित करने की अनुमति देने की क्षमता ला रहा है।

टेकक्रंच की एक रिपोर्ट में, Spotify पिछले महीने न्यूजीलैंड में फीचर का परीक्षण शुरू किया, और पॉडकास्ट को रिकॉर्ड करने और संपादित करने के लिए एक अलग ऐप रखने की आवश्यकता को दूर करना है। इस फीचर को स्पॉटिफाई के निवर्तमान कार्यकारी और स्पॉटिफी के पॉडकास्ट रिकॉर्डिंग ऐप एंकर, माइकल मिग्नानो के सह-संस्थापक द्वारा भी संकेत दिया गया था। उन्होंने कहा था कि इस क्षमता के होने से पॉडकास्ट को रिकॉर्ड करने और संपादित करने में सक्षम होने के लिए अतिरिक्त उपकरण या हार्डवेयर की आवश्यकता समाप्त हो जाएगी।

Microsoft ने बिलिंग धोखाधड़ी मैलवेयर के Android उपयोगकर्ताओं को सचेत किया: सभी विवरण और सुरक्षित कैसे रहें

स्पॉटिफ़ न्यूज़ीलैंड द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, यह दिखाता है कि इस सुविधा के साथ, होम स्क्रीन पर निचले बार में “आपकी लाइब्रेरी” के बगल में एक “+” चिन्ह होगा। यदि उपयोगकर्ता इस पर टैप करते हैं, तो उनके पास Spotify ऐप से सीधे “पॉडकास्ट रिकॉर्ड करें” या “प्लेलिस्ट बनाएं” के विकल्प होंगे। “रिकॉर्ड” विकल्प का उपयोग करने से उपयोगकर्ता ऑडियो रिकॉर्ड करना शुरू करने के लिए रिकॉर्ड बटन के साथ एक नए इंटरफ़ेस पर पहुंच जाएंगे।

एक बार जब उपयोगकर्ता रिकॉर्डिंग कर लेता है, तो वे क्लिप को संपादित करने और उपलब्ध ट्रैक के प्रीसेट के माध्यम से पृष्ठभूमि संगीत जोड़ने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं। संपादन के बाद, उपयोगकर्ता एक शीर्षक निर्दिष्ट कर सकते हैं, एपिसोड या पॉडकास्ट का विवरण डाल सकते हैं, और किसी अन्य पॉडकास्ट या गीत को टैग करके प्रकाशित कर सकते हैं।

अंबाला: उफान पर टांगरी नदी: आसपास के बाशिंदों की उड़ी नींद; प्रशासन ने कराई पलायन की मुनादी

वर्तमान में, यह ज्ञात नहीं है कि इस सुविधा को अंतिम उपयोगकर्ताओं और अधिक क्षेत्रों में कब शुरू किया जाएगा। यह ज्ञात नहीं है कि उपयोगकर्ता कब भारत सुविधा का उपयोग करने में सक्षम होगा, लेकिन चूंकि कंपनी किसी अन्य क्षेत्र में इसका परीक्षण कर रही है, इसलिए निकट भविष्य में इसे वैश्विक स्तर पर शुरू किए जाने की संभावना है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!