MLA के भतीजे ने 2 को मारी टक्कर: पलवल में पुलिस लाइन के पास हादसे में बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल

 

 

हरियाणा के पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर पुलिस लाइन के पास स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। काफी संख्या में पुलिस अस्पताल में पहुंची है। मृतक के परिजन सरकारी नौकरी व मुआवजे की मांग को लेकर अस्पताल में हंगामा कर रहें हैं।

जिले में बारिश का यलो अलर्ट: हाल-ए-सीएम सिटी: नालों की सफाई अधूरी, हाईवे पर भी पानी निकासी की व्यवस्था नहीं, जलभराव झेलेगा शहर

हादसे के बाद पलटी कार।

हादसे के बाद पलटी कार।

सामान लेने जा रहे थे

पर्वतीय कॉलोनी सोहना निवासी रोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुदराना गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में आए हुए थे। उसके पिता खेम चंद व भाई दीपक गुदराना से पलवल शहर के लिए बाइक पर शादी का सामान लेने के लिए जा रहे थे। उसके पिता ने किसी के इंतजार में बाइक को पुलिस लाइन के पास रोका हुआ था। उसकी दौरान गांव बामनी खेडा की तरफ से आई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने उसके पिता व भाई को टक्कर मार दी।

जिले में बारिश का यलो अलर्ट: हाल-ए-सीएम सिटी: नालों की सफाई अधूरी, हाईवे पर भी पानी निकासी की व्यवस्था नहीं, जलभराव झेलेगा शहर

मृतक खेमचंद का फाइल फोटो।

मृतक खेमचंद का फाइल फोटो।

विधायक के भतीजे पर आरोप

बताया गया है कि टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी भी पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसके पिता खेमचंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई दीपक गंभीर रुप से घायल हो गया। रोहित ने आरोप लगाया कि गाडी को होडल के विधायक जगदीश नायर का भतीजा प्रदीप चला रहा था। आसपास के लोगों ने तुरंत दोनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में परिजनों का हंगामा।

अस्पताल में परिजनों का हंगामा।

अस्पताल में हंगामा

हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए और आरोपी स्कॉर्पियो चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। परिजन मृतक के परिवार में से एक को सरकारी नौकरी व मुआवजे की मांग कर रहें हैं। साथ ही उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी मना कर दिया। परिजनों का कहना है कि विधायक ने फोन पर उनसे बात की है, लेकिन वे चाहते हैं कि विधायक खुद अस्पताल आकर उन्हें आश्वासन दें तभी वे पोस्टमार्टम कराएंगे।

Xiaomi Mi Band 7 Pro बड़ी स्क्रीन, GPS और बहुत कुछ के साथ हुआ लॉन्च: कीमत और स्पेसिफिकेशंस

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *