Microsoft ने आज की ‘सुरक्षा मांगों’ को पूरा करने के लिए नई सेवा शुरू की

आज की सुरक्षा मांगों की सीमा को पूरा करने के उद्देश्य से, Microsoft ने ‘Microsoft सुरक्षा विशेषज्ञ’ नामक एक नई सेवा श्रेणी की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि नई सेवा माइक्रोसॉफ्ट और मानव विशेषज्ञता से कई सुरक्षा-केंद्रित प्रौद्योगिकियों को एक साथ लाती है।

सुरक्षा, अनुपालन, पहचान और प्रबंधन के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष वासु जक्कल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Microsoft हमारी मौजूदा सेवा क्षमताओं का विस्तार एक नई सेवा श्रेणी के तहत कर रहा है, जिसे Microsoft सुरक्षा विशेषज्ञ कहा जाता है।”

जक्कल ने कहा, “सुरक्षा विशेषज्ञ विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित प्रौद्योगिकी को मानव नेतृत्व वाली सेवाओं के साथ जोड़ते हैं ताकि संगठनों को अधिक सुरक्षित, आज्ञाकारी और उत्पादक परिणाम प्राप्त करने में मदद मिल सके।”

उसने यह भी कहा कि कंपनी का दृष्टिकोण सुरक्षा, अनुपालन, पहचान, प्रबंधन और गोपनीयता में सेवाओं की इस नई श्रेणी को वितरित करना है। उस यात्रा का पहला कदम सुरक्षा के लिए नई और विस्तारित सेवाओं की पेशकश करना है।

जक्कल ने कहा, “हमारे अविश्वसनीय साझेदार पारिस्थितिकी तंत्र से इनपुट के साथ, हमने तीन नई प्रबंधित सेवाओं को डिज़ाइन किया है जो आपकी ज़रूरतों को पूरा करने और उन्हें प्रशिक्षण देने की चुनौतियों के बिना आपकी विशेषज्ञों की टीम को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकते हैं।”

वीडियो देखें: मोटोरोला एज 30 प्रो रिव्यू: आदर्श लेकिन परफेक्ट एंड्रॉइड स्मार्टफोन नहीं?

माइक्रोसॉफ्ट ने खतरों के खिलाफ सुरक्षा हासिल करने के लिए नई सेवा की घोषणा की

स्पष्टीकरण/प्रश्नों के लिए, कृपया आईएएनएस समाचार डेस्क से यहां संपर्क करें:

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *