Kylian Mbappe ने जोर देकर कहा कि वह PSG में अगले सीज़न की शुरुआत करेंगे, अपने पत्र के बारे में उपद्रव करते हैं

 

काइलियन म्बाप्पे ने जोर देकर कहा कि वह अगले सत्र की शुरुआत फ्रेंच चैंपियन पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ करेंगे, और सुपरस्टार ने पीएसजी को पत्र द्वारा सूचित करने के अपने फैसले का बचाव किया कि वह अपने अनुबंध पर 12 महीने का विस्तार नहीं करेगा।

सिरसा में डोमिसाइल पर लोगों में रोष: आप नेता तंवर बोले- आवेदकों से जबरन भरा रहे प्रोपर्टी टैक्स; आमजन की बढ़ी परेशानी

24 वर्षीय म्बाप्पे पीएसजी को अपनी योजनाओं के बारे में बताने के लिए पत्र लिखने के बाद से पूरे सप्ताह सुर्खियों में रहे हैं। विकल्प को अस्वीकार करके, उनका अनुबंध अगले सत्र के अंत में समाप्त हो जाएगा।

“मैं पहले ही सवाल का जवाब दे चुका हूं। मैंने कहा कि मेरा उद्देश्य क्लब के साथ बने रहना है। पेरिस सेंट-जर्मेन में रहना फिलहाल मेरा एकमात्र विकल्प है, ”उन्होंने गुरुवार को फ्रांस के प्रशिक्षण शिविर में कहा। “मैं पुनः आरंभ करने पर वापस आने के लिए तैयार हूँ। मुझे उम्मीद है कि अगला सवाल (फ्रांस) मैच के बारे में होगा।

यमुनानगर में NGO के खिलाफ हिंदू कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन: लघु-सचिवालय में किया हनुमान चालीसा का पाठ; धर्म के खिलाफ काम करने के आरोप

एम्बाप्पे ने अपने पत्र को लेकर हो रहे हंगामे को कम करने की कोशिश की।

शुक्रवार को जिब्राल्टर में 2024 यूरोपीय चैम्पियनशिप क्वालीफायर में लेस ब्लियस की कप्तानी करने वाले म्बाप्पे ने कहा, “पत्र (फ्रांस की टीम से मुलाकात) से पहले भेजा गया था।” “मैंने नहीं सोचा था कि एक पत्र किसी को मार सकता है या मैंने किसी को नाराज कर दिया है। मैंने केवल एक पत्र भेजा था। आप लोगों की प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते, लेकिन यह मुझे ज्यादा परेशान नहीं करता है।”

हालाँकि, पत्र की खबर ने तुरंत एक स्थानांतरण उन्माद पैदा कर दिया, जिसने एमबीप्पे को रियल मैड्रिड के साथ फिर से जोड़ा, जिसने 2021 में स्ट्राइकर के लिए 180 मिलियन यूरो (190 मिलियन डॉलर) की पेशकश की थी।

मैड्रिड पिछले साल फिर से चूक गया जब एमबीप्पे ने पीएसजी के साथ 2024 तक ’25 के विकल्प के साथ एक नया सौदा किया, जिस पर 31 जुलाई तक हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी।

पीएसजी नहीं चाहता कि वह अगले साल एक मुफ्त एजेंट के रूप में जा रहा हो – क्लब ने सिर्फ लियोनेल मेस्सी को दूर जाते देखा और बदले में कुछ नहीं मिला।

सिरसा में डोमिसाइल पर लोगों में रोष: आप नेता तंवर बोले- आवेदकों से जबरन भरा रहे प्रोपर्टी टैक्स; आमजन की बढ़ी परेशानी

खुद को सही ठहराने के बजाय, एम्बाप्पे ने पीएसजी के बारे में सवालों को टालने और फ्रांस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की।

“मुझे नहीं लगता कि स्पष्टीकरण की आवश्यकता है। मैं सब कुछ स्वीकार करता हूं, लोग बोलने के लिए स्वतंत्र हैं। वे आलोचना कर सकते हैं या वे समझ सकते हैं, ”2022 विश्व कप के शीर्ष स्कोरर एमबीप्पे ने कहा। “जीवन में ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आप नहीं समझते हैं और उनके पास मामले के सभी (तथ्य) नहीं हैं … मुझे पता है कि मैं जो करता हूं वह क्यों करता हूं और जो कहता हूं वह कहता हूं। यही मुख्य बात है।

शुक्रवार को एम्बाप्पे फ्रांस के लिए अपना 69वां मैच खेलेंगे और अपने 38 अंतरराष्ट्रीय गोलों में इजाफा करना चाहेंगे।

“मेरी एकमात्र चिंता कल है और मेरी टीम को जीतने में मदद करना है,” उन्होंने कहा। “बाहर के कुछ शोर मुझे (फ्रांस) कप्तान के रूप में अपनी जिम्मेदारियों से दूर नहीं भगाएंगे।”

हालांकि, एमबीप्पे ने पेरिस में अगले साल होने वाले ओलंपिक खेलों में फ्रांस के लिए खेलने की अपनी इच्छा को दोहराने का अवसर लिया।

टेक टॉक | फूड, शॉपिंग आउटलेट्स पर व्यक्तिगत जानकारी साझा करने से पहले दो बार सोचें; स्कैमर्स के लिए डेटा कमजोर

“मैंने हमेशा कहा कि ओलंपिक खेलों में खेलना मेरा सपना था,” उन्होंने कहा। “लेकिन मैंने यह भी कहा कि मैं मामलों को मजबूर नहीं करूंगा और मैं अपने क्लब के निपटान में रहूंगा, क्योंकि यह फीफा प्रतियोगिता नहीं है। अगर मैं इसमें भाग ले सकता हूं तो यह बहुत खुशी की बात होगी।”

चाहे वह रियल मैड्रिड के रूप में हो या पीएसजी खिलाड़ी के रूप में देखा जाना बाकी है।

.
जनवरी हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद से पहले मैच में वीनस विलियम्स को स्विस किशोरी सेलीन नेफ ने हराया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *