KGF Chapter 2 Box Office: ‘केजीएफ 2’ ने सोमवार को छीन लिया ‘बाहुबली 2’ का यह रिकॉर्ड, 200 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली सबसे तेज फिल्म

KGF Chapter 2 Box Office केजीएफ 2 ने 200 करोड़ का पड़ाव पार करने में महज 5 दिन लिये हैं। इससे पहले एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने 6 दिनों में इस पड़ाव को पार किया था मगर अब यह रिकॉर्ड यश के पास है।

नई दिल्ली। कन्नड़ सिनेमा की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बेल्ट में भी धमाल मचा रही है। दर्शकों के बीच इस फिल्म की दीवानगी का आलम यह है कि फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड धराशायी करती जा रही है। अब रिलीज के पांचवें दिन केजीएफ 2 हिंदी ने एक नया कीर्तिमान कायम किया है। केजीएफ 2 (हिंदी) 200 करोड़ का कलेक्शन करने वाली सबसे तेज भारतीय फिल्म बन गयी है। इससे पहले यह रिकॉर्ड एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के नाम था, जिसने 200 करोड़ जुटाने में छह दिनों का वक्त लिया था।

Weather Update: हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज, अलर्ट, भीषण गर्मी, लू और आंधी की चपेट में आएंगे ये शहर

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, केजीएफ 2 ने पहले सोमवार को 25.57 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है, जिसके साथ फिल्म का 5 दिनों का नेट कलेक्शन अब 219.56 करोड़ हो चुका है। बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 धुआंधार रफ्तार से चल रही है, जिसके देखते हुए लगता है कि आने वाले समय में और भी कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त होने वाले हैं। 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म के कलेक्शंस देखें तो केजीएफ 2 ने 53.95 करोड़ की झन्नाटेदार ओपनिंग ली थी। इसके बाद शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़ और रविवार को 50.35 करोड़ जमा किये थे।

नप रसीद घोटाले में पुलिस को मिली फर्जी रसीदों की पूरी बुक, अकाउंटेंट को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी

अगर इस साल रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो केजीएप 2 हिंदी तीसरी फिल्म है, जो 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। इससे पहले यह कारनामा द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर कर चुकी हैं, मगर दोनों ही फिल्मों ने 200 करोड़ तक पहुंचने में 13 दिन लिये थे।

केजीएफ 2 ने सबसे तेज डबल सेंचुरी लगाने की रेस में जिन फिल्मों को पीछे छोड़ा है, उनमें बाहुबली 2 के अलावा रणबीर कपूर की संजू, सलमान खान की टाइगर जिंदा है और सुल्तान, ऋतिक रोशन की वॉर शामिल हैं। इन सभी फिल्मों ने 200 करोड़ जमा करने में सात दिन लगाये थे।

हरियाणा रोडवेज में किलोमीटर स्कीम के तहत दौड़ेंगी 1000 और बसें, 150 लग्‍जरी बसों की भी होगी खरीद

केजीएफ 2 हिंदी की यह कामयाबी वाकई चौंकाने वाली है, क्योंकि कन्नड़ सिनेमा की इस लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 ने सिर्फ 44 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। केजीएफ 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और फिल्म में कन्नड़ सुपर स्टार यश रॉकीभाई के रोल में हैं, जबकि संजय दत्त ने विलेन अधीरा का किरदार निभाया है। फिल्म में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *