Jio ने Xiaomi Redmi K50i को 20 जुलाई के लॉन्च से पहले 5G टेस्ट के जरिए पेश किया

 

Xiaomi Redmi K50i स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है भारत अगले हफ्ते, और कंपनी हमें वास्तविक 5G क्षमता दिखाने के लिए पहले से ही इसे कठोर नेटवर्क परीक्षण के माध्यम से डाल रही है। परीक्षण रिलायंस जियो के साथ साझेदारी में किया गया था और कंपनी व्यापक रूप से सकारात्मक परिणाम देने का दावा करती है।

“Xiaomi Redmi K50i पहला Redmi डिवाइस होगा जो 12 5G बैंड – n1, n3, n5, n7, n8, n20, n28a, n38, n40, n41, n77, n78 से लैस होगा। परीक्षण में Redmi India की नवीनतम तकनीक और Reliance Jio के 5G नेटवर्क के बीच अंतर का भी आकलन किया गया, जिससे सराहनीय परिणाम मिले, कंपनी ने अपने बयान में प्रकाश डाला।

निसिंग में 3 फ्लोर मिलों पर रेड: ‌अवैध तरीके से स्टोर की 59 क्विंटल गेहूं और 28 क्विंटल सरसों पकड़ी, तीनों पर लगाया जुर्माना

भारत में 5जी स्पेक्ट्रम की नीलामी 26 जुलाई को होनी है, जिसके बाद जियो, एयरटेल और वीआई निकट भविष्य में ग्राहकों को अपनी 5जी सेवाएं प्रदान करेंगे। बाजार पहले से ही कई 5G-केंद्रित स्मार्टफोन से भरा हुआ है, लेकिन उनका भविष्य-प्रूफिंग अनिश्चित है। यही कारण है कि Redmi K50i 5G इन कई 5G बैंड को सपोर्ट करने से इसे बाजार में मौजूदा मॉडलों पर स्पष्ट लाभ मिलता है।

Xiaomi ने मूल रूप से 5G परीक्षणों को एक आउट-ऑफ-लैब सेटअप में चलाया जहां Redmi K50i 5G को 4K स्ट्रीमिंग और क्लाउड गेमिंग स्थितियों के लिए Jio के 5G परीक्षण नेटवर्क पर परीक्षण किया गया था, जहां आपको उच्च डेटा गति के साथ-साथ कम विलंबता की आवश्यकता होती है।

पानीपत में दुष्कर्मी को 20 साल की सजा: बहला-फुसला भगा ले गया था किशोरी, शादी कर किया गर्भवती; 80 हजार जुर्माना भी लगाया

और कंपनी ने परीक्षणों से अपने वांछित परिणाम प्राप्त किए, अगले सप्ताह भारत में Redmi K50i 5G स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए उत्साह स्थापित किया।

 

जहां तक ​​सुविधाओं का सवाल है, Redmi K50i 5G में 144Hz डिस्प्ले और मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। कुछ सालों के बाद यह देश का पहला Redmi K सीरीज का स्मार्टफोन होगा। Redmi K50i 5G के देश में कई प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन के साथ प्रतिस्पर्धा करने की उम्मीद है।

Network18 और TV18 – जो कंपनियां news18.com को संचालित करती हैं – का नियंत्रण इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट द्वारा किया जाता है, जिसमें से रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है।

चीनी कंपनियों के खिलाफ चल रही जांच के बीच Xiaomi ने भारत की प्रबंध टीम में किया फेरबदल

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *