iQOO Neo 7 Pro ने स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप के साथ लॉन्च करने की पुष्टि की: लॉन्च की तारीख और विशेषताएं – News18

iQOO Neo 7 Pro 5G में 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है;

कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि iQOO Neo 7 Pro 120W FlashCharge तकनीक से लैस होगा

भारत में अपने आगामी नियो 7 प्रो स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की पुष्टि करने के बाद, वीवो के उप-ब्रांड iQOO ने अब घोषणा की है कि iQOO नियो 7 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। स्मार्टफोन को देश में 4 जुलाई, 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि iQOO Neo 7 Pro 120W FlashCharge तकनीक से लैस होगा। iQOO इंडिया ने कहा कि इस फीचर से आप आठ मिनट में बैटरी को 50 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं। मोशन कंट्रोल सहित गेमिंग सुविधाओं के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी पुष्टि की गई है।

GizmoChina की एक रिपोर्ट के मुताबिक, iQOO Neo 7 Pro 5G ऑरेंज और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसमें FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले और 120Hz की हाई रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित, स्मार्टफोन अपने 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन की पेशकश करेगा। iQOO Neo 7 Pro 5G में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। स्मार्टफोन फनटच ओएस 13-आधारित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाएगा।

प्रकाशिकी के लिए, iQOO Neo 7 Pro 5G सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा स्पोर्ट कर सकता है। पीछे की तरफ, डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है।

स्मार्टफोन ब्रांड उपभोक्ताओं के लिए एक अवसर भी प्रदान कर रहा है, जिसमें वे अमेज़न वेबसाइट पर ‘iQOO Neo 7 Pro’ खोज सकते हैं और अमेज़न पे बैलेंस के रूप में 10,000 रुपये तक जीतने का मौका पा सकते हैं।

iQOO Neo 7 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत भारत में 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक फोन की आधिकारिक कीमत का खुलासा नहीं किया है। हम पाठकों को ब्रांड की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करने की सलाह देते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *