IPL 2023: आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल

 

पहली बार, आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूर्व खिलाड़ियों क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए फ्रेंचाइजी में उनके योगदान के लिए सम्मानित करेगी।

सोनीपत में भाजपा नेता के अपहरण का प्रयास: विरोध करने पर पिस्तौल के बट से मारी चोटें; ब्रेजा कार लूट कर फरार

टीम बल्लेबाजी के दिग्गजों के जर्सी नंबर को स्थायी रूप से रिटायर कर देगी और उन्हें उनकी सेवाओं के लिए आभार के रूप में आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल करेगी।

फ्रेंचाइजी ने इस कदम की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा:

“हमने पिछले साल के आईपीएल के दौरान आपसे वादा किया था कि हम चिन्नास्वामी स्टेडियम में @ABdeVilliers17 और @henrygayle को एक साथ लाएंगे। और हां, वे आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के लिए 26 मार्च 2023 को #RCBUnbox इवेंट में उपस्थित होने जा रहे हैं।”

घोषणा के अनुसार, 26 मार्च को चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स नामक एक कार्यक्रम होगा। यह उनके आगामी सीज़न के लिए एक पर्दा उठाने वाला होगा। सबसे पहले, टीम की पूरी टीम का अभ्यास किया जाएगा, उसके बाद RCB हॉल ऑफ फ़ेम प्रेरण समारोह और बाद में, जैसी हस्तियाँ सोनू निगम और जेसन डेरुलो इवेंट में परफॉर्म करेंगे।

घोषणा के दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली दिग्गज क्रिकेटरों के साथ खेलने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा, “एबी ने अपने नवाचार, प्रतिभा और खेल कौशल के साथ क्रिकेट के खेल को वास्तव में बदल दिया है। मैंने क्रिस के साथ 7 साल खेला है और यह मेरे लिए सबसे खास सफर होने जा रहा है।

हांसी CIA के 3 कर्मचारियों पर FIR के आदेश: प्राचीन मूर्ति को सोने की समझकर बिस्कुट बनवाए; जांच के लिए निकलवाई थी मालखाने से

इस बीच, गेल ने टीम के लिए 84 मैच खेले, जिसमें 44 के औसत और 152.7 के स्ट्राइक रेट से 3,163 रन बनाए, जिसमें 249 चौके और 239 छक्के शामिल थे, जबकि डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए 144 मैचों में 5,000 रन और एक के करीब रन बनाए। स्ट्राइक रेट 158.6।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *