iPhone 15 Pro Max की कीमत में बढ़ोतरी की उम्मीद है: हम क्या जानते हैं – News18

 

अमेरिका के बाहर iPhones की कीमतें कई गुना बढ़ाई गई हैं।

iPhone 15 Pro Max की कीमत iPhone 14 Pro Max की $1099 स्टिकर कीमत से अधिक हो सकती है, जो 2017 में iPhone X के लॉन्च के बाद वर्षों में पहली बार Apple की कीमत में उछाल को दर्शाता है।

Apple की अगली पीढ़ी के स्मार्टफ़ोन- iPhone 15 सीरीज़- के इस साल सितंबर में रिलीज़ होने की उम्मीद है। जबकि सितंबर 2017 में iPhone वर्षों में।

रेवाड़ी DC ने पेश की मिसाल: आंगनवाड़ी प्ले स्कूल में कराया बेटी का एडमिशन; पत्नी के साथ खुद छोड़ने पहुंचे

विश्लेषक जेफ पु ने पहले भविष्यवाणी की थी कि iPhone 15 Pro मॉडल अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में अधिक महंगे होंगे। जैसा कि देखा गया है मैकअफवाहेंअब उनका मानना ​​है कि आईफोन 15 प्रो मैक्स, विशेष रूप से, कई हार्डवेयर अपग्रेड के कारण स्टिकर की कीमत में उछाल आ सकता है, जिसमें टाइटेनियम फ्रेम, अधिक रैम, ए17 बायोनिक चिपसेट, सॉलिड स्टेट बटन और पेरिस्कोप ज़ूम लेंस शामिल हैं। बेहतर ज़ूमिंग.

 

बता दें कि अमेरिका के बाहर आईफोन की कीमतें कई बार बढ़ाई जा चुकी हैं। उदाहरण के लिए, यूके में, iPhone 13 Pro की कीमत £949 थी, लेकिन iPhone 14 Pro की कीमत £1,099 थी। इसी तरह भारत में भी iPhone मॉडल्स की कीमतें समय के साथ बढ़ी हैं। iPhone X, जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था, उसके 64GB वेरिएंट की कीमत 89,000 रुपये थी, लेकिन अब, समकक्ष फ्लैगशिप मॉडल- iPhone 14 Pro, बेस मॉडल के लिए 1,29,900 रुपये से शुरू होता है।

एलोन मस्क ने ट्विटर बायआउट बैटल में 90 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक शुल्क के लिए वॉचटेल लॉ फर्म पर मुकदमा दायर किया

iPhone 15 श्रृंखला – जिसमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल हो सकते हैं – में कई नई सुविधाएँ होने की उम्मीद है, जिसमें डिफ़ॉल्ट चार्जिंग पोर्ट के रूप में USB-C और एक डायनामिक आइलैंड नॉच शामिल है। सभी मॉडलों के लिए कटआउट, जो वर्तमान में केवल iPhone 14 Pro मॉडल पर उपलब्ध है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *