IPhone 14 Plus के खराब प्रदर्शन के कारण Apple iPhone 15 लाइनअप का पुनर्मूल्यांकन कर सकता है

19
Apple iPhone 14, iPhone 14 Plus को परिचित डिज़ाइन, नए कैमरों और अधिक के साथ लॉन्च किया गया: मूल्य, विशिष्टताएँ और बहुत कुछ
Advertisement

 

Apple iPhone 14 Plus की भारत में कीमत 89,900 रुपये है।

Apple कथित तौर पर 2023 के लिए अपने iPhone लाइनअप पर पुनर्विचार करने की कुछ संभावनाओं को देख रहा है, क्योंकि iPhone 14 Plus का दबाव जारी है।

Apple कथित तौर पर iPhone 14 प्लस की बिक्री के बाद अपने आगामी iPhone 15 लाइनअप के पुनर्मूल्यांकन के विकल्पों पर विचार कर रहा है, जिसने इस साल iPhone मिनी की जगह ले ली है। IPhone 14 श्रृंखला सितंबर में लॉन्च हुई और इसमें iPhone 14, 14 Pro, 14 Plus और 14 Pro Max शामिल हैं, और जबकि iPhone 14 Pro मॉडल की मांग अपेक्षाओं से परे रही है, गैर-प्रो वैनिला iPhone 14 मॉडल ने खराब प्रदर्शन किया है।

जब आप सो रहे थे: रोनाल्डो अल नास्र में शामिल हो गए, बेंजेमा स्कोर ब्रेस, लिवरपूल ने लीसेस्टर सिटी को हराया

इसने Apple को 2023 के लिए अपने iPhone लाइनअप पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर किया है। और, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज 2023 मॉडल के लिए दो मुख्य संभावनाओं को देख सकता है।

सबसे पहले, Apple कथित तौर पर अपने भविष्य के iPhone मॉडल के लिए मूल्य निर्धारण रणनीति को बदलने पर विचार कर रहा है और संभावित रूप से मूल्य निर्धारण को अतीत की तुलना में अलग तरीके से समायोजित कर सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी 2023 लाइनअप में प्लस मॉडल की कीमत कम कर सकती है। फिलहाल आईफोन 14 प्लस की कीमत में भारत 89,900 रुपये से शुरू होता है, जबकि iPhone 14 Pro Max की शुरुआती कीमत 1,39,900 रुपये है।

अध्ययन में पाया गया है कि एप्पल वॉच का ईसीजी सेंसर तनाव के स्तर का सटीक अनुमान लगा सकता है

Apple के प्रो और नॉन-प्रो iPhone मॉडल के भविष्य के बारे में उद्योग के विश्लेषकों की परस्पर विरोधी रिपोर्टें हैं। विश्लेषक रॉस यंग ने भविष्यवाणी की है कि डायनामिक आइलैंड फीचर, जो वर्तमान में केवल iPhone 14 प्रो मॉडल पर उपलब्ध है, को अगले साल गैर-प्रो मॉडल में विस्तारित किया जा सकता है, जिससे प्रो और गैर-प्रो मॉडल के बीच अंतर कम हो जाएगा। हालांकि, एक अन्य विश्लेषक, मिंग-ची कू, का दावा है कि ऐप्पल अपने प्रो और नॉन-प्रो आईफोन मॉडल के बीच और अधिक अंतर करने पर विचार कर सकता है, जो रॉस यंग की भविष्यवाणी के विपरीत होगा। यह इस समय स्पष्ट नहीं है कि Apple भविष्य में अपने गैर-समर्थक iPhone मॉडलों की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए कौन सी दिशा लेगा।

पेले से पहले, “10” केवल एक संख्या थी। शाश्वत राजा के लिए एक साधारण अलविदा कभी भी पर्याप्त नहीं होगा ‘: नेमार से लेकर Cr7 तक, फुटबॉल जगत ने अपने आइकन का शोक मनाया

अगले साल प्रो मॉडल के लिए, iPhone 15 प्रो में घुमावदार रियर किनारों के साथ एक टाइटेनियम चेसिस हो सकता है, जो मौजूदा स्क्वायर ऑफ डिज़ाइन को बदल देगा। Apple के 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल के मामलों के निचले किनारों के समान, iPhone 15 के पिछले किनारों के गोल होने की उम्मीद है।

.

.

Advertisement