जब आप सो रहे थे: रोनाल्डो अल नास्र में शामिल हो गए, बेंजेमा स्कोर ब्रेस, लिवरपूल ने लीसेस्टर सिटी को हराया

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड को मुफ्त में छोड़ने के बाद सऊदी अरब के क्लब अल नासर के साथ ढाई साल का अनुबंध किया है।

रोनाल्डो ने पिछले महीने एक विस्फोटक टेलीविजन साक्षात्कार के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ दिया, जिसमें 37 वर्षीय फॉरवर्ड ने कहा कि उन्हें क्लब द्वारा धोखा दिया गया है और उन्होंने अपने डच मैनेजर एरिक टेन हैग का सम्मान नहीं किया।

पेले जैसे खिलाड़ियों के कारण ‘फुटबॉल फुटबॉल है’, मैन सिटी बॉस पेप गार्डियोला कहते हैं

अल नस्सर ने एक बयान जारी कर कहा कि पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता 2025 तक एक सौदे में शामिल होंगे, लेकिन उन्होंने किसी भी वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया।

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि पुर्तगाल के कप्तान सौदे से प्रति वर्ष $200 मिलियन तक कमा सकते हैं, जो उन्हें इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला फुटबॉल खिलाड़ी बना देगा।

सऊदी प्रो लीग क्लब ने एक ट्वीट में उनके आगमन की घोषणा करते हुए कहा: “दुनिया के सबसे महान एथलीट ने अल-नासर के लिए आधिकारिक तौर पर हस्ताक्षर किए।”

नया iOS ऐप उपयोगकर्ताओं को बिना जेलब्रेक किए अपने iPhone पर सिस्टम फ़ॉन्ट बदलने में सक्षम बनाता है

“यह एक हस्ताक्षर है जो न केवल हमारे क्लब को और भी अधिक सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारे लीग, हमारे देश और आने वाली पीढ़ियों, लड़कों और लड़कियों को खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करेगा,” क्लब ने लिखा।

रोनाल्डो ने एक बयान में कहा कि वह “एक अलग देश में एक नई फुटबॉल लीग का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।”

फॉरवर्ड ने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने यूरोपीय फुटबॉल में जीतने के लिए जो कुछ भी निर्धारित किया था, उसे जीत लिया और अब मुझे लगता है कि एशिया में अपने अनुभव को साझा करने का यह सही समय है।”

रियल मैड्रिड के लिए बेंजेमा सितारे

स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने रियल वैलाडोलिड के खिलाफ दूसरे हाफ में ब्रेस लगाकर रियल मैड्रिड को ला लीगा में शीर्ष पर पहुंचा दिया।

बैलन डी’ओर विजेता बेंजेमा फ्रांस के लिए विश्व कप से चूकने के बाद शुरुआती लाइनअप में लौट आए, शुरुआत से एक दिन पहले जांघ में चोट लग गई थी और इसका बड़ा प्रभाव पड़ा था।

जेवी सांचेज़ द्वारा हैंडबॉल के लिए 83वें मिनट में रियल को पेनल्टी दी गई। निर्णय ने घरेलू टीम को उन्माद में भेज दिया और लियोन को असंतोष के लिए भेज दिया गया। Benzema आसानी से परिवर्तित।

नया iOS ऐप उपयोगकर्ताओं को बिना जेलब्रेक किए अपने iPhone पर सिस्टम फ़ॉन्ट बदलने में सक्षम बनाता है

अचिह्नित बेंजेमा ने 89वें स्थान पर स्थानापन्न एडुआर्डो कैमाविंगा की सहायता के बाद बॉक्स के अंदर से एक अच्छी तरह से लगाए गए शॉट के साथ रियल की बढ़त को दोगुना कर दिया।

रियल दूसरे स्थान पर काबिज बार्सिलोना से 38 अंक आगे है, जो शनिवार को एस्पेनयोल की मेजबानी करेगा।

लिवरपूल ने लीसेस्टर को 2-1 से हराया

लिवरपूल ने पीछे से आकर लीसेस्टर सिटी को 2-1 से हराया, लेकिन शुक्रवार को एनफील्ड में अपने प्रीमियर लीग मुकाबले में मेहमान डिफेंडर वॉट फेस के खुद के दो विनाशकारी लक्ष्यों के बाद।

बेल्जियन सेंटर बैक ने 38वें मिनट में लीवरपूल को बराबरी का मौका देने से चूक गए, जब लीसेस्टर ने किरनान ड्यूसबरी-हॉल के माध्यम से आश्चर्यजनक रूप से चौथे मिनट की बढ़त ले ली, और फिर हाफटाइम के स्ट्रोक पर गेंद को फिर से अपने जाल में डाल दिया।

वह प्रीमियर लीग में एक ही खेल में दो गोल करने वाले सिर्फ चौथे खिलाड़ी बने।

अप्रैल के बाद पहली बार लिवरपूल के लिए अब यह लगातार चार लीग जीत है, जिसने टीम को चौथे स्थान के टोटेनहम से दो अंकों के भीतर स्थानांतरित कर दिया है। विश्व कप ब्रेक के बाद लीसेस्टर अब बैक-टू-बैक गेम हार गया है और रेलेगेशन जोन से सिर्फ चार अंक ऊपर है।

भारतीयों को ‘ऑनलाइन सुरक्षित रहना’ सीखना चाहिए क्योंकि स्कैमर्स आईआरसीटीसी, यूपीआई उपयोगकर्ताओं के लिए फ़िशिंग नेट फैलाते हैं: विशेषज्ञ .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!