OLED ट्रांज़िशन से पहले मिनी-एलईडी की मांग में गिरावट के बारे में ऐप्पल सप्लायर रिपोर्ट

 

सैमसंग कथित तौर पर विशेष OLED पैनल के विकास को प्राथमिकता दे रहा है जिसका उपयोग 2024 में कुछ iPad मॉडल में किया जाएगा।

Apple के प्रमुख मिनी-एलईडी आपूर्तिकर्ता का कहना है कि मिनी-एलईडी डिस्प्ले की मांग कम हो रही है। Apple अपने Mac और iPad मॉडल के लिए OLED डिस्प्ले में परिवर्तन करने की तैयारी कर रहा है।

Apple के प्रमुख मिनी-एलईडी आपूर्तिकर्ता के अनुसार, उपभोक्ता उत्पादों में मिनी-एलईडी डिस्प्ले की मांग कम हो रही है, जबकि अन्य उपयोग के मामलों में इन डिस्प्ले की मांग आईपैड और मैकबुक के लिए ओएलईडी डिस्प्ले में ऐप्पल के संक्रमण की प्रत्याशा में बढ़ रही है, मीडिया रिपोर्ट कहा।

ताइवान की कंपनी एपिस्टार, जो कुछ समय से एप्पल को मिनी-एलईडी डिस्प्ले प्रदान कर रही है, ने कहा कि उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में उपयोग के लिए मिनी-एलईडी डिस्प्ले की मांग कम हो रही है और यह डैशबोर्ड और डिस्प्ले में उपयोग के लिए मिनी-एलईडी डिस्प्ले की मांग की अपेक्षा करती है। 2023 में वाहनों के स्पाइक के लिए, सूत्रों का हवाला देते हुए MacRumors की रिपोर्ट।

जब आप सो रहे थे: रोनाल्डो अल नास्र में शामिल हो गए, बेंजेमा स्कोर ब्रेस, लिवरपूल ने लीसेस्टर सिटी को हराया

इस बीच, सैमसंग कथित तौर पर विशेष OLED पैनल के विकास को प्राथमिकता दे रहा है जिसका उपयोग 2024 में कुछ iPad मॉडल में किया जाएगा।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, पहले टेक दिग्गज फुल-कट ओएलईडी पैनल बनाना चाहता था, लेकिन आईपैड के लिए ओएलईडी पैनल की संभावित मांग को देखते हुए सैमसंग ने टू-स्टैक टेंडेम ओएलईडी पैनल का विकास शुरू कर दिया है।

अध्ययन में पाया गया है कि एप्पल वॉच का ईसीजी सेंसर तनाव के स्तर का सटीक अनुमान लगा सकता है

ये पैनल कुछ Apple Macs में भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

इसके अलावा, Apple कथित तौर पर 2025 तक अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘iPhone Fold’ लॉन्च करेगा, जिसमें फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

टेक जायंट सालों से फोल्डिंग आईफोन डिजाइन पर काम कर रहा है।

भारतीयों को ‘ऑनलाइन सुरक्षित रहना’ सीखना चाहिए क्योंकि स्कैमर्स आईआरसीटीसी, यूपीआई उपयोगकर्ताओं के लिए फ़िशिंग नेट फैलाते हैं: विशेषज्ञ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *