IND vs AUS: सचिन तेंदुलकर ने नागपुर में पहले टेस्ट में भारत के ‘आरआरआर’ की सराहना की

 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के ‘आरआरआर’ की सराहना की है जिन्होंने भारत को इस टेस्ट में आगे बढ़ने में मदद की है। रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और रोहित शर्मा की तिकड़ी की सराहना करते हुए, तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, “आरआरआर। रोहित, रवींद्र और रविचंद्रन की तिकड़ी ने भारत को इस टेस्ट में आगे बढ़ने में मदद की है। @ ImRo45 ने अपने 100 रनों के साथ आगे बढ़कर नेतृत्व किया है जबकि @ ashwinravi99 और @imjadeja ने हमें महत्वपूर्ण सफलता दिलाई है।

रेवाड़ी में गार्ड की जली लाश मिली: मिक्सर प्लांट में प्लंग के नीचे पड़ा था; पुलिस ने बुआ के बेटे को पकड़ा

रोहित शर्मा ने कप्तान की 120 रनों की पारी खेलकर भारत को चालक की सीट पर बिठा दिया। ऑस्ट्रेलिया के नीचे-बराबर 177 का जवाब देते हुए, भारत दूसरे दिन चाय तक 226-5 था, जिसमें रोहित अपना नौवां टेस्ट शतक दर्ज करने के बाद आश्वस्त दिखे, जिसमें 15 चौके और दो छक्के शामिल थे।

जडेजा, जिन्होंने गेंद के साथ 5-47 का दावा किया था, ने ऑस्ट्रेलिया को परेशान करना जारी रखा क्योंकि उन्होंने अर्धशतक (अभी भी बल्लेबाजी) बनाया था। दूसरी ओर, जब दिन शुरू हुआ, रविचंद्रन अश्विन साथ ही अभिनय में उतरे, यह दिखाते हुए कि वह पांच शतक और 13 अर्धशतक वाले व्यक्ति क्यों हैं। लेकिन उन्होंने 23 रन पर अपना विकेट खो दिया, युवा खिलाड़ी टॉड मर्फी ने लेने के बाद भी अपना विकेट लेने का दावा किया केएल राहुलपहले दिन खोपड़ी।

खेल की बात करें तो जडेजा साथ हैं अक्षर पटेल जो अब तक 65 गेंदों में 30 के पार चले गए हैं। जैसा कि दोनों ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण का मुकाबला करते हैं, वे दूसरे दिन स्टंप्स के लिए और अधिक रन जोड़ना चाहेंगे रायपुर.

लावा ब्लेज़ 5जी एक नया और अधिक शक्तिशाली 6 जीबी रैम संस्करण प्राप्त करता है: वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *