Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया वापस भेजे जाने के बाद बोले एश्टन एगर, ‘इसके आसपास कोई कड़वाहट नहीं, यह पुरानी मानसिकता है’

 

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी एश्टन एगर को भारत में पहले दो टेस्ट के लिए नजरअंदाज किए जाने के बाद स्वदेश वापस भेज दिया गया। बाएं हाथ का स्पिनर 2 मार्च को पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के अगले शेफील्ड शील्ड खेल और 8 मार्च को 50 ओवर के मार्श कप फाइनल में खेलने के लिए पर्थ लौट आया।

यमुनानगर में बारातियों की गोलियों से दहला गांव: शादी में बुजुर्गो से लेकर युवा तक करते रहे हर्ष फायरिंग; 5 पर FIR

आगर, जो बुधवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे, ने संवाददाताओं से कहा कि चयनकर्ताओं ने उन्हें अपनी “ठोड़ी ऊपर रखने और लंबा चलने” के लिए कहा। आगर ने यह भी कहा कि उनके और प्रबंधन के बीच कोई सख्त भावना या ‘कड़वाहट’ नहीं है।

“वास्तव में स्पष्ट संदेश था, उन्होंने मेरे साथ संवाद किया और यह उस संदेश के साथ आगे बढ़ने का एक स्पष्ट मार्ग है – यह ठोड़ी है, लंबा चलना है और सुधार करने का प्रयास करना है। अब इस तरह की चीजों में कोई कड़वाहट नहीं है; यह एक पुरानी स्कूल मानसिकता है। मैं बस कोशिश करता हूं और जितना हो सके उतना देता हूं और जहां मैं कर सकता हूं वहां मदद करता हूं, ”उन्होंने कहा।

News.com.au ने आगर के हवाले से कहा, “यह एक आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन आप बस कोशिश करें और इसे सर्वश्रेष्ठ बनाएं।” “मैं अभी 29 साल का हूं और खेल में काफी उतार-चढ़ाव से गुजरा हूं। मैं भाग्यशाली स्थिति में हूं इसलिए ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे बहुत ज्यादा तनाव देता हो।”

स्पिन ऑलराउंडर आशावादी है और उसका मानना ​​है कि वह अंततः ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होगा।

“मुझे ऐसा लगता है कि मैं काफी लचीला हूं और कोशिश करता हूं और हर दिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ सामने आता हूं और एक टीम का हिस्सा बनता हूं,” उन्होंने कहा।

पानीपत में तीन बहनें संदिग्ध परिस्थितियों में लापता: घर से स्कूल के लिए गई थी; भतीजे ने फोन पर अंबाला का बताया, वहां भी नहीं मिले

“भारत जाना वास्तव में कठिन है, व्यक्तिगत रूप से यह कठिन है और यह एक टीम के रूप में विशेष रूप से उस टीम के खिलाफ खूनी कठिन है, वे अविश्वसनीय हैं।

यह बताते हुए कि उनके रवैये ने उन्हें अपने खेल को बेहतर बनाने में कैसे मदद की, 29 वर्षीय ने कहा, “मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में अपने रवैये को नियंत्रित करना मेरी ताकत रही है और मैं निश्चित रूप से इसके कारण अपने क्रिकेट का अधिक आनंद ले रहा हूं। आप निश्चित रूप से असफलताओं से थोड़ी जल्दी पीछे हट जाते हैं,” आगर ने कहा।

इस बीच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को 17 मार्च से भारत में शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आगर को अपनी टीम में शामिल किया। वह इस साल के अंत में भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए टीम की योजनाओं का भी हिस्सा है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *