Erling Haaland कैंची-किक ने EPL में मैन सिटी की बड़ी जीत को रोशन किया

 

एर्लिंग हैलैंड अपने मार्कर से पीछे हट गया, खुद को गोल करने के लिए वापस सेट किया, और निचले कोने में एक एक्रोबेटिक कैंची-किक देने के लिए ऊंची छलांग लगाई।

टैप-इन, हेडर, राजसी फ्लाइंग वॉली। मैनचेस्टर सिटी का स्ट्राइकर वास्तव में कुछ भी कर सकता है।

आईपीएल 2023, एमआई बनाम सीएसके: ट्रिस्टन स्टब्स को आउट करने के लिए ड्वेन प्रिटोरियस और रुतुराज गायकवाड़ को देखें

हैलैंड ने सिटी के साथ अपने पहले सीज़न में इंग्लिश प्रीमियर लीग के लक्ष्यों की संख्या को 30 तक ले लिया, साउथेम्प्टन में 4-1 की जीत में दोहरी जीत के साथ शनिवार को खिताबी दौड़ में आर्सेनल पर दबाव बनाए रखा।

उनका पहला गोल, क्लोज-रेंज हेडर, इससे आसान नहीं हो सकता था। उनके दूसरे ने बस सांस रोक ली।

उस आश्चर्यजनक वॉली के साथ जैक ग्रीलिश के क्रॉस को पूरा करने के बाद, हैलैंड जमीन पर बैठ गया और ज़ेन पोज़ के साथ जश्न मनाया। जल्द ही, वह अपने ही गोल की प्रतिभा पर हंस रहा था – इस सीजन में सिटी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में उसका 44वां गोल।

रक्तदान को जीवनदान के बराबर माना गया है: डा. राजेश भोला \शहीद प्रमोद कुमार की याद में लगाया पहला रक्तदान शिविर

सिटी के पास अभी भी 18 और मैच खेलने के लिए हो सकते हैं यदि यह एफए कप और चैंपियंस लीग में सभी तरह से चला जाता है। हैलैंड के लिए पचास गोल अपरिहार्य लगते हैं।

सिटी, इस बीच, सीजन के अंत में जीतने वाले रनों में से एक है जो इसका ट्रेडमार्क बन गया है। सभी प्रतियोगिताओं में सीधे आठ जीत हासिल करें – टीम की सीज़न की सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीक – वास्तव में आर्सेनल पर दबाव बनाने के लिए, जो रविवार को लिवरपूल में अपने मैच में पांच अंकों की बढ़त लेती है।

ग्रीलिश और जूलियन अल्वारेज़ ने दक्षिण तट पर सिटी के अन्य गोल किए।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *