BoB Home Loan : बैंक ऑफ बड़ौदा का होम लोन हुआ सस्ता, जानिए किन लोगों को मिलेगा इसका फायदा

Home Loan Interest Rate: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) से घर के लिए कर्ज लेना और भी सस्ता हो गया है लेकिन यह सुविधा सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन की ब्याज दरें सीमित अवधि के लिए 6.75 फीसदी से घटाकर 6.50 फीसदी कर दी हैं. बैंक ने आज (22 अप्रैल) एक रिलीज के जरिए होम लोन की दरें घटाए जाने की जानकारी दिया है और इस रिलीज के मुताबिक नई घटी हुई दरें 30 जून 2022 तक प्रभावी रहेंगी. बता दें कि इससे पहले बैंक 31 मार्च 2022 तक स्पेशिफिक बॉरोअर्स को 6.5 फीसदी की दर से होम लोन ऑफर कर रहा था. इसके बाद इसे 1 अप्रैल 2022 से बढ़ा दिया गया और अब आज फिर इसे घटाने का ऐलान किया गया है.

SBI Research Report : FY22 में एक्सपोर्ट का रिकॉर्ड तो बना, लेकिन 10 साल में तय हुआ 5 साल का सफर, GDP में निर्यात का हिस्सा भी घटा

बैंक ऑफ बड़ौदा के जनरल मैनेजर (मार्गेज और अन्य रिटेल एसेट्स) एचटी सोलंकी के मुताबिक पिछले कई महीने से घरों की बिक्री में तेजी दिख रही है और ऐसे में बैंक ने घर खरीदारों के लिए सीमित अवधि के लिए खास ऑफर पेश करने का फैसला किया. इसके तहत 30 जून 2022 तक 6.75 फीसदी की बजाय अब 6.50 फीसदी की दर से होम लोन ले सकेंगे. इसके अलावा प्रोसेसिंग चार्जेज भी नहीं देना होगा.

रोहतक में मोबाइल छीन कर भागे बाइक सवार दो आरोपित, युवक ने दो किलोमीटर पीछा कर दबोचा

इन्हें मिलेगा नई घटी हुई दरों का फायदा

बैंक द्वारा जारी रिलीज के मुताबिक घटी हुई ब्याज दरें नए होम लोन के साथ-साथ बैलेंस ट्रांसफर के लिए भी लागू होंगी. हालांकि घटी हुई दरों का फायदा सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगा, जिनका सिबिल (CIBIL) स्कोर 771 या उससे अधिक होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *