Balenzia ने अलग-अलग किरदारों पर नए मोजे लॉन्‍च किए

नई दिल्‍ली, बिजनेस डेस्‍क। भारत में प्रीमियम मोजे के अग्रणी ब्रांड में से एक Balenzia ने अपना नवीनतम Balenzia एक्स मार्वल संग्रह (Balenzia X Marvel collection) लॉन्च किया है, जिसमें आयरन मैन (Iron Man), कैप्टन अमेरिका (Captain America), स्पाइडर-मैन ( Spider-Man)और ब्लैक पैंथर (Black Panther) सहित प्रशंसकों के पसंदीदा मार्वल पात्रों की एक श्रृंखला है।

बच्‍चे और बड़े दोनों हो जाएंगे खुश

कंपनी ने कहा कि नए मोजे का कलेक्‍शन मार्वल प्रशंसकों के लिए जरूरी है और बच्चों और वयस्कों दोनों को अपने पसंदीदा मार्वल सुपर हीरो को दिखाने का मौका देगा। Balenzia के निदेशक राहुल गुप्ता ने कहा-हमें अपने Balenzia एक्स मार्वल कलेक्शन के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो कि प्रतिष्ठित मार्वल सुपर हीरोज से प्रेरित मोजे की एक विशेष श्रृंखला है।

jagran

 

कलेक्‍शन सबसे ज्‍यादा रोमांचक

उनके मुताबिक Balenzia मार्वल कलेक्शन शायद हमारे सबसे रोमांचक लॉन्च में से एक है। हमारे ग्राहकों को कुछ मार्वल मर्चेंडाइज का बेसब्री से इंतजार है। इसलिए इस रोमांचक नई रेंज को लॉन्च करने में खुशी महसूस हो रही है। बता दें कि इससे पहले Balenzia ने एक नया कलेक्‍शन BalenziaxDisney जारी किया था।

कितने से होती है कलेक्‍शन की शुरुआत

jagran

जमीनी विवाद बना अंधाधुंध फायरिंग की वजह, बड़े भाई की गई जान, परिवार के तीन सदस्यों समेत चार घायल

क्‍या करती है कंपनी

Balenzia के कलेक्‍शन के शौकीनों के लिए हमेशा कंपनी की कोशिश है कि उन्‍हें दूसरे ब्रांड से उम्‍दा परिधान यहां मिले। चाहे फिर वह रंग, स्‍टाइल, डिजाइन की ही बात क्‍यों न हो। हमारे प्रोडक्‍ट में उम्‍दा क्‍वालिटी के कपड़े का इस्‍तेमाल होता है। यह ख्‍याल रखा जाता है कि प्रोडक्‍ट का इस्‍तेमाल करने वाले को कम्‍फर्ट और ड्यूरेबिलिटी मिले। कंपनी के उत्‍पाद विशेष प्रकार से फैक्‍ट्री में तैयार होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *