जमीनी विवाद बना अंधाधुंध फायरिंग की वजह, बड़े भाई की गई जान, परिवार के तीन सदस्यों समेत चार घायल

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के रेलवे लाइनपार क्षेत्र की वत्स कालोनी में छोटे भाई के हाथों बड़े भाई की जान चली गई। उसने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। जमीनी विवाद इसकी वजह बना। सोमवार देर रात इस घटना में बड़े भाई के दम तोड़ दिया, जबकि उसकी पत्नी व दो बेटों के अलावा बीच बचाव में आया एक पड़ोसी भी जख्मी हो गया। चारों को शहर के ब्रह्मशक्ति अस्पताल से रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। मृतक 55 वर्षीय राजेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह था। उसकी घायल पत्नी रतन कुमारी (43), पुत्र अमित (21) व मयंक (8) के अलावा पड़ोसी कुलदीप की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस के मुताबिक 8 से 10 राउंड फायरिंग हुई है। मौके से कई खोल बरामद हुए।

कालोनी में मृतक राजेंद्र और आरोपित विजय के मकान साथ-साथ है। यह परिवार मूल रूप से झज्जर के बहराना गांव का रहने वाला है। राजेंद्र की घायल पत्नी रतन कुमारी ने बताया कि उसके देवर विजय का प्रापटी और बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम है। सोमवार रात साढ़े 10 बजे वे खाना खा रहे थ। विजय शराब पीकर आया और गाली-गलौच करने लगा। उन्होंने गेट बंद कर लिया। वह गेट के ऊपर से कूदकर अंदर आया और उनके ऊपर गोली बरसा दी।

घर के बंद कमरे में थी तन्नु, तभी गोलियाें से बच गई

बहादुरगढ़ की वत्स कालाेनी निवासी राजेंद्र के घर पर जब उसके छोटे भाई विजय ने हमला किया, उस वक्त राजेंद्र की बेटी तन्नु घर के बंद कमरे थी। तभी वह गोलियाें से बच गई। जब बाहर आई तो सभी सदस्य लहूलुहान थे। वह अस्पताल में बिलखती रही। उसने अपने दादा के पास फोन करके यह दर्द की दास्तां बताई। इधर, पुलिस के मुताबिक तीन भाईयों में राजेंद्र सबसे बड़ा था और विजय सबसे छोटा। राजेंद्र और विजय के मकान साथ-साथ हैं। दोनों के बीच जमीन विवाद था। कई बार पहले भी झगड़ा हो चुका था। पड़ोसियों का कहना है कि भाइयों के बीच इस तरह की घटना होगी, इसका अंदाजा नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *