Apple iOS 16 सिस्टम और नए Apple ऐप्स के साथ इंटरैक्ट करने के नए तरीकों के साथ आ सकता है: रिपोर्ट

 

Apple इस साल नया iOS संस्करण, iOS 16 लॉन्च करेगा। iOS 16 वर्तमान iOS 15 का उत्तराधिकारी होगा, और कई नई सुविधाओं और सुधारों के साथ आएगा। ब्लूमबर्ग के ऐप्पल विशेषज्ञ मार्क गुरमन ने कहा है कि ऑपरेटिंग सिस्टम अब सिस्टम के साथ बातचीत करने के नए तरीकों और कुछ “ताजा ऐप्पल ऐप्स” लाने की सूचना दे रहा है।

Apple iPhone को मिल सकता है टाइप-सी पोर्ट, नया Apple टीवी इस साल के अंत में आ सकता है

“पावर ऑन” न्यूज़लेटर की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरमन कहते हैं कि आईओएस 16 सिस्टम के साथ बातचीत करने के नए तरीके लाएगा और कुछ “ताजा ऐप्पल ऐप।” गुरमन ने कुछ और विवरण भी पेश किए हैं सेब आईओएस और आईपैडओएस की आगामी रिलीज के लिए तैयार है जिसकी घोषणा कंपनी के वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) के दौरान आने वाले हफ्तों में की जाएगी।

गुरमन ने कहा कि आईओएस 16 ज्यादा महत्वपूर्ण कॉस्मेटिक बदलाव नहीं लाएगा, लेकिन इसमें बातचीत के नए तरीके और कुछ “ताजा ऐप्पल ऐप” शामिल होंगे। आईओएस 14 में रिलीज होने के बाद से।

 

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट 2022 एडिशन को अपडेटेड चिप, एंड्रॉइड 12 के साथ लॉन्च किया गया: कीमतें, स्पेक्स और बहुत कुछ

“हालांकि मुझे उम्मीद नहीं है कि ऐप्पल सॉफ्टवेयर का एक पूर्ण रीडिज़ाइन पेश करेगा, सिस्टम में बड़े बदलाव, बातचीत के नए तरीके और कुछ नए ऐप्पल ऐप होने चाहिए। वॉचओएस 9 के बारे में खबर भी महत्वपूर्ण होगी,” गुरमन के हवाले से कहा गया था।

उन्होंने यह भी कहा कि पिछले साल के वॉचओएस 8 की तुलना में वॉचओएस 9 एक महत्वपूर्ण अपडेट होगा। उन्होंने पहले बताया था कि आईओएस 16 के लिए एक नया नोटिफिकेशन सिस्टम और नए स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर काम कर रहे हैं।

Apple के अगले महीने WWDC 2022 के दौरान iOS 16 का खुलासा करने की उम्मीद है, और इसे इस साल के अंत में रोल आउट किया जाएगा, संभवत: उस समय के आसपास जब कंपनी iPhone 14 सीरीज लॉन्च करेगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *