Apple Google Nest हब और Amazon Echo शो को टक्कर देने के लिए लो-कॉस्ट iPad ला सकता है

 

Apple iPad को स्मार्ट डिवाइस हब के रूप में देख रहा है

रिपोर्ट के अनुसार, Apple द्वारा iPad के लिए आधार का विस्तार करने और अन्य स्मार्ट घरेलू उपकरणों को नियंत्रित करने के लिए इसका उपयोग करने की संभावना है।

Apple ने इस सप्ताह नया M2 प्रो Macs और एक नया HomePod लॉन्च किया है, लेकिन कंपनी स्मार्ट होम सेगमेंट में अपने प्रयासों सहित भविष्य के उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखे हुए है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल अगले साल बाजार में एक नया कम लागत वाला आईपैड ला सकता है जो आपको विभिन्न स्मार्ट होम गैजेट संचालित करने में मदद करेगा।

ब्रेसवेल ने दिखाया कि कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं है: दो नई गेंदों से टर्न या रिवर्स स्विंग नहीं मिलने से वनडे टी20 का विस्तार बन गया है

यह iPad मॉडल कथित तौर पर चुंबकीय फास्टनरों का उपयोग करके दीवारों पर माउंट होगा और आपको रोशनी को नियंत्रित करने, वीडियो चलाने और यहां तक ​​कि फेसटाइम कॉल लेने में मदद करेगा, जैसा कि ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में सूत्रों ने बताया है। नए विवरण आने के बाद Apple को स्मार्ट डिस्प्ले के साथ होमपॉड जैसी डिवाइस पर काम करने की सूचना मिली थी।

लेकिन कम लागत वाले आईपैड की पेशकश से ऐप्पल को Google और अमेज़ॅन की पसंद के साथ प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिलेगी, जिनके पास पहले से ही नेस्ट हब मैक्स और इको शो जैसे स्मार्ट डिस्प्ले डिवाइस हैं।

ऐसा लगता है कि Apple ने महसूस किया है कि इस तरह के उपकरणों की मांग पिछले कुछ वर्षों में बढ़ी है, और इसके पास बाजार में iPads की एक विस्तृत लाइनअप है जिसका उपयोग अपने स्मार्ट होम इकोसिस्टम का विस्तार करने के इच्छुक लोगों के लिए एक सम्मोहक संस्करण पेश करने के लिए किया जा सकता है।

दिल्ली-भटिंडा रेलवे ट्रैक पर लौटेंगी 3 पैसेंजर ट्रेनें: धूंध के कारण डेढ़ माह से बंद थी, जींद, रोहतक, टोहाना तक के यात्रियों को होगा फायदा

Apple द्वारा अपनी मौजूदा सेवाओं का उपयोग करने और उन्हें इस अफवाह वाले उत्पाद के माध्यम से पेश करने की संभावना है। आधार के रूप में स्पीकर नहीं होना बल्कि पेचीदा है, लेकिन बाद में इस उत्पाद के लिए एक सहायक के रूप में Apple को स्टैंड बेचने से इंकार नहीं किया जा सकता है। हम यह देखना चाहेंगे कि Apple डिस्प्ले के साथ होमपॉड के बजाय इस iPad वेरिएंट को लाए, जिसकी कीमत किसी एक डिवाइस की तुलना में बहुत अधिक होने की संभावना है।

Apple इस नए उत्पाद के बारे में WWDC 2023 में अधिक बात कर सकता है जो हमेशा की तरह इस साल जून के आसपास होना चाहिए। हम यह देखने के लिए भी उत्सुक हैं कि कंपनी iPad वैरिएंट को कैसे काम करने की योजना बना रही है क्योंकि इसका उपयोग मामला अन्य उपकरणों को नियंत्रित करने तक सीमित है, लेकिन स्क्रीन होने का मतलब है कि दूसरों के बीच वीडियो की खपत उपभोक्ताओं के लिए पैकेज का हिस्सा होगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *