Apple उपयोगकर्ता iOS 16.3 अपडेट के बाद iCloud बैकअप समस्याओं की रिपोर्ट करते हैं

 

Apple उपयोगकर्ता iCloud ड्राइव के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

उदाहरण iOS 16.3 के अपडेट का अनुसरण करते हैं, जिसने खातों को सुरक्षित करने और यूएस के बाहर उन्नत डेटा सुरक्षा का विस्तार करने के लिए भौतिक सुरक्षा कुंजी को सक्षम करने के लिए सुरक्षा परिवर्तन किए।

AppleInsider की रिपोर्ट के अनुसार, iOS 16.3 में अपडेट करने के बाद, कुछ iCloud उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि उन्हें iCloud ड्राइव, फ़ोटो और बैकअप अपलोड में समस्या आ रही है, और ऐसा लगता है कि यह दो-कारक प्रमाणीकरण की अनुपस्थिति से संबंधित है।

फतेहाबाद में 3 दुकानों से कारों की बैटरी उड़ाई: साईं कार बाजार और साथ की वर्कशॉप में वारदात; गाड़ियों की वायर काटी

उदाहरण iOS 16.3 के अपडेट का अनुसरण करते हैं, जिसने खातों को सुरक्षित करने और यूएस के बाहर उन्नत डेटा सुरक्षा का विस्तार करने के लिए भौतिक सुरक्षा कुंजी को सक्षम करने के लिए सुरक्षा परिवर्तन किए।

उपयोगकर्ताओं की रिपोर्ट के अनुसार, वे एक संदेश देखते हैं, जिसमें कहा गया है, “एक अनपेक्षित त्रुटि हुई। कृपया बाद में पुन: प्रयास करें।”

ज्यादातर मामलों में, दो-कारक प्रमाणीकरण सक्रिय नहीं होता है, जो उपयोगकर्ताओं की रिपोर्ट में एक सामान्य धागा है। हालाँकि, दो-कारक प्रमाणीकरण पहले से ही सक्षम होने के बावजूद उपयोगकर्ताओं को समान समस्या का सामना करने की कुछ रिपोर्टें हैं, इसलिए यह संभव हो सकता है कि कारण कुछ और हो।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ उपयोगकर्ताओं ने सहायता के लिए ऐप्पल के समर्थन से संपर्क करने का प्रयास किया है, यह दर्शाता है कि तकनीकी दिग्गज को पता है कि सिस्टम के साथ कुछ हो रहा है।

पानी के जलघर का किया निरीक्षण: राठीवास जलघर में 85 लाख लीटर पानी प्रतिदिन होगा साफ, सतनाली खंड के 25 गांवों में किया जाएगा सप्लाई

पिछले महीने, iPhone निर्माता ने घोषणा की थी कि वह वैश्विक स्तर पर उपयोगकर्ताओं के लिए अपने उन्नत डेटा सुरक्षा विकल्प का विस्तार कर रही है।

इस बीच, पिछले साल दिसंबर में, तकनीकी दिग्गज ने अपने नवीनतम iOS सॉफ़्टवेयर अपडेट में एक शून्य-दिन सुरक्षा भेद्यता तय की थी, जिसका अधिकांश आईफ़ोन पर सक्रिय रूप से शोषण किया गया था।

नारनौल में तालाब में डूबने से मौत: फुटबॉल खेते हुए बच्चा गिरा, बचाने के लिए व्यक्ति ने लगाई छलांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *